Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नासिर-जुनैद हत्याकांड: पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी, भारी भीड़ मौजूद

असदुद्दीन ओवैसी थोड़ी देर पहले ही राजस्थान के भरतपुर में पहुंचे हैं। इस दौरान ओवैसी जुनैद और नासिर के घरवालों से मिले। बता दें कि ओवैसी के आने के बाद से जुनैद और नासिर के घर के बाहर भारी भीड़ लगी हुई है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: February 18, 2023 19:47 IST
Nasir junaid murder case bharatpur Asaduddin Owaisi arrives to meet the victim's family- India TV Hindi
Image Source : PTI राजस्थान के भरतपुर जिले में पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी

राजस्थान के भरतपुर जिले में कथित तौर पर अगवा किए गए दो मुस्लिम युवकों की हत्या का मामाल गर्माया हुआ है। इस मामले पर AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी द्वारा लगातार बयानबाजी की जा रही है। इस बीच असदुद्दीन ओवैसी थोड़ी देर पहले ही राजस्थान के भरतपुर में पहुंचे हैं। इस दौरान ओवैसी जुनैद और नासिर के घरवालों से मिले। बता दें कि ओवैसी के आने के बाद से जुनैद और नासिर के घर के बाहर भारी भीड़ लगी हुई है। ओवैसी फिलहाल जुनैद और नासिर के मातापिता के साथ बातचीत कर रहे हैं।

एक आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर के जुनैद और नसीर हत्याकांड मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मेवात इलाके के बजरंग दल कार्यकर्ता रिंकू सैनी को पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि रिंकू मोनू मानेसर का करीबी है। पुलिस ने रिंकू सैनी को घर से कल ही हिरासत में लिया था। पुलिस के मुताबिक मेवात इलाके में रिंकू सैनी मोनू मानेसर के साथ गौ तस्करी के खिलाफ अभियान चलाता है। रिंकू की गिरफ्तारी नूह से की गई है। वह गौतस्करी की गाड़ियों का पीछा कर उन्हें पकड़ता है और ड्राइवर का काम करता है। 

अशोक गहलोत ने की निंदा

भरतपुर जिले से कथित तौर पर अगवा किए गए दो युवकों की हत्या मामले पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने टिप्पणी की थी। अशोक गहलोत ने इस हत्याकांड की निंदा करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आदेश दिया है। शुक्रवार की सुबह किए ट्वीट में उन्होंने लिखा- भरतपुर के घाटमीका निवासी दो लोगों की हरियाणा में हत्या निंदनीय है। राजस्थान एवं हरियाणा पुलिस समन्वय कर कार्रवाई कर रही है। एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है व शेष की तलाश जारी है।

यूट्यूब पॉर पॉपुलर है मोनू

बता दें कि इस मामले में जुनैद और नसीर के परिवार ने मोनू मानेसर पर हत्या का आरोप लगाया है। इस बाबत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि मोनू फेसबुक और यूट्यूब पर काफी पॉपुलर है। फेसबुक पर मोनू के 83,000 फॉलोवर्स हैं और यूट्यूब पर उसके 2,05,000 सब्सक्राइबर्स हैं। मोनू को हाल ही में यूट्यूब पर सिल्वर प्ले बटन मिला है। 

ये भी पढ़ें- भिवानी कांड: जुनैद-नासिर को जिंदा जलाने का जिसपर आरोप, खुद इंडिया टीवी पर बताई हकीकत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement