Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ईशा की प्री वेडिंग सेरेमनी से पहले नारायण सेवा संस्थान में अंबानी परिवार ने की 'अन्न सेवा'

इस दौरान मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और खुद ईशा ने अपने हाथों से अनाथ बच्चों और बेघरों को खाना परोसा। अंबानी परिवार उदयपुर में 7 से 10 दिसंबर तक 'अन्न सेवा' का कार्यक्रम कर रहा है। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 08, 2018 10:20 IST
ईशा की प्री वेडिंग सेरेमनी से पहले नारायण सेवा संस्थान में अंबानी परिवार ने की 'अन्न सेवा'- India TV Hindi
ईशा की प्री वेडिंग सेरेमनी से पहले नारायण सेवा संस्थान में अंबानी परिवार ने की 'अन्न सेवा'

नई दिल्ली: रिलायंस ग्रुप के अध्यक्ष मुकेश अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ कल राजस्थान के उदयपुर में अन्न सेवा कार्यक्रम में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में मुकेश अंबानी के पूरे परिवार ने गरीबों को अपने हाथों से खाना परोसा। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी से पहले पूरा अंबानी परिवार 'अन्न सेवा' कार्यक्रम में शामिल हुआ।

Related Stories

इस दौरान मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और खुद ईशा ने अपने हाथों से अनाथ बच्चों और बेघरों को खाना परोसा। अंबानी परिवार उदयपुर में 7 से 10 दिसंबर तक 'अन्न सेवा' का कार्यक्रम कर रहा है। इस कार्यक्रम में 5100 लोगों को दिन में तीन बार खाना खिलाया जाएगा। शुक्रवार को हुए कार्यक्रम में ईशा के होने वाले पति आनंद परिमल भी मौजूद रहे।

अंबानी परिवार की ओर से जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, ‘ अंबानी परिवार बेटी ईशा के शुभ विवाह संस्कार से पहले उदयपुर नगर के प्रति सम्मान और कृतज्ञता प्रकट करने तथा लोगों का आशीर्वाद प्राप्त करे के लिए विशेष अन्न सेवा शुरू की है जो सात से दस दिसंबर तक चलेगी।’’ इसमें नारायण सेवा संस्थान में 5100 लोगों को तीनों परह भोजन कराया जाएगा। इनमें अधिकतर दिव्यांग लोग होंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement