Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Rajasthan Election Live: रमेश विधूड़ी ने कांग्रेस और INDIA गठबंधन की हमास के आतंकवादियों से की तुलना

राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 25 नवंबर को मतदान होना है और वोटों की गिनती 3 दिसम्बर को होगी। जैसे-जैसे चुनावी तारीख पास आती जा रही है, राजनैतिक दल और उनके प्रत्याशी जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। राजस्थान चुनाव से संबंधित सभी अहम खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें-

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: November 04, 2023 23:26 IST
Rajasthan Assembly Election- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी में टक्कर

Rajasthan Election Live: राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 25 नवंबर को मतदान होना है और वोटों की गिनती 3 दिसम्बर को होगी। जहां एक ओर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनकी कांग्रेस पार्टी फुल इलेक्शन मोड में प्रचार कर रही है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी भी धुंआधार चुनावी कैंपेन में लगी हुई है। जैसे-जैसे चुनावी तारीख पास आती जा रही है, राजनैतिक दल और उनके प्रत्याशी जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। इतना ही नहीं राजनेता इस दौरान एक दूसरे पर बयानबाजी भी जमकर कर रहे हैं। राजस्थान चुनाव से संबंधित सभी अहम खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें-

Rajasthan Election Live: 04 November

Auto Refresh
Refresh
  • 2:27 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    सांसद रमेश बिधूड़ी ने टोंक में कांग्रेस और राहुल गांधी पर बोला हमला

    टोंक में सांसद रमेश बिधूड़ी ने टोंक में राहुल गांधी का नाम लेकर कांग्रेस को खुलकर घेरा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस टुकड़े गैंग को शह और शरण देती है। राहुल बाबा भारत के टुकड़े होंगे के नारे लगाने वालों का सपोर्ट करते हैं। बिधूड़ी ने कहा कि हम मुस्लिम विरोधी नहीं हैं हम उस विचारधारा के विरोधी हैं जो भारत माता के सीने को चीर कर उगे हुए अन्न को खाकर दुश्मन देश के नारे लगाते हैं। उन्होंने कहा कि राहूल गांधी विदेशों में जाकर कहते हैं कि भारत में अल्पसंख्यकों के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है।

  • 2:10 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    मंत्री परसादी लाल मीणा ने नामांकन करते ही ED और केंद्र सरकार पर बोला जोरदार हमला

    दौसा में मंत्री परसादी लाल मीणा ने नामांकन करते ही ED और केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग पंगु बना हुआ है। भेदभावपूर्ण और बदले की भावना से ED की कार्रवाई की जा रही है, EC इन्हें रोके। केंद्र की सरकार कांग्रेस को कमजोर और बदनाम करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि ED व CBI के अफसर कौनसे दूध के धुले हुए हैं, ये कोई भगवान से पैदा हुए है क्या? IAS व IPS भी करप्शन में जेल गए, जबकि नेताओं को ही बुरा मानता है, नेताओं पर ही शिकंजा कसा जा रहा है।

  • 11:57 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    आज नामांकन दाखिल करेंगी पूर्व सीएम वसुंधरा राजे

    पूर्व मुख्यमंत्री और झालरापाटन विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी वसुंधरा राजे आज नामांकन भरेंगी। नामांकन से पहले राजे राड़ी के बालाजी में पूजा अर्चना करेंगी। बालाजी महाराज से आशीर्वाद लेकर मिनी सचिवालय में वसुंधरा पर्चा दाखिल करेंगी। इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी भी मौजूद रहेंगे।

  • 10:33 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    सूरसागर BJP प्रत्याशी देवेंद्र जोशी और अतुल भंसाली आज करेंगे नामांकन

    सूरसागर BJP प्रत्याशी देवेंद्र जोशी व शहर से भाजपा प्रत्याशी अतुल भंसाली आज नामांकन दाखिल करेंगें। इस दौरान केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत, पूर्व सांसद जसवंत सिंह बिश्नोई, प्रदेश चुनाव प्रबंध समिति के संयोजक नारायण पंचारिया, विधायक सुर्यकांता व्यास, नगर निगम दक्षिण महापौर वनीता सेठ, भाजपा जिला पदाधिकारी, मंडल के कार्यकर्त्ता, जन प्रतिनिधि पार्षदगण व सैकड़ों भाजपा कार्यकता मौजूद रहेंगे।

  • 9:51 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    भीलवाड़ा में आज भाजपा, कांग्रेस और आरएलपी प्रत्याशी करेंगे नामांकन

    राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए आज भीलवाड़ा जिले में कई प्रत्याशी नामांकन दाखिल करेंगे। भाजपा कांग्रेस, आरएलपी और निर्दलीय उम्मीदवार नामांकन दाखिल करेंगे। जहाजपुर से भाजपा प्रत्याशी गोपीचंद मीणा, मांडल से राजस्व मंत्री व कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल जाट नामांकन दाखिल करेंगे। इतना ही नहीं दोपहर 2:00 बजे यहां सीएम गहलोत पहुंचेंगे और राजस्व मंत्री की नामांकन रैली में शामिल होंगे।

  • 9:12 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    भाजपा ने कन्हैया हत्याकांड को लेकर कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

    भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर शुक्रवार को राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ.सुधांशु त्रिवेदी ने उदयपुर में भाजपा कार्यालय में मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया। इसके बाद में मीडिया से बातचीत में उन्होंने पिछले साल जून में कन्हैयालाल की हुई हत्या का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘जहां वीरों ने तलवार के बल पर भी अपना सिर नहीं झुकाया, उस राजस्थान में कांग्रेस की सरकार में एक निर्दोष का सिर तन से जुदा कर दिया गया।’’ दर्जी कन्हैया लाल की पिछले साल 28 जून को दो व्यक्तियों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी थी।

  • 7:40 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    कांग्रेस ने नहीं दिया टिकट तो आनंदी राम खटीक ने RLP की ज्वाइन

    जिले की कपासन सीट भी अब विधानसभा चुनाव के मामले में रोचक हो गई है। कांग्रेस से टिकट मांग रहे प्रत्याशी आनंदी राम खटीक को टिकट नहीं मिला तो कार्यकर्ताओं ने आक्रोश व्यक्त किया लेकिन इसके बावजूद भी बात नहीं बनी तो आनंद राम खटीक ने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल से मुलाकात की और पार्टी ज्वाइन कर ली। 

  • 6:32 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    रमेश विधूड़ी ने कांग्रेस और INDIA गठबंधन की हमास के आतंकवादियों से की तुलना

    टोंक में सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि ये चुनाव भारत की अस्मिता की पहल है। यह चुनाव हमारे मान सामना और प्रतिबद्धता की परीक्षा है। इस चुनाव को केवल विधानसभा का चुनाव मानेंगे तो हम लोग मोहर लगा देंगे हमास के आतंकवादियो के समर्थन करने वालों के साथ भारत में रहने वाले लोग खड़े हैं। ये आपको निर्णये करना पड़ेगा कि हमास के आतंकवादी के समर्थन करने वाले लोग, भारत में चार साल की बेटियों की इज्जत को तार तार करने वाले, 75 साल की बुजर्ग मां की इज्जत को तार तार कर ने वाले लोग। हमास के आतंकवादियों के साथ खड़े होने वाले लोग, चाहे राहुल गांधी के ब्रिगेड या फिर घमंडीया गठबंधन 
    के लोग हों।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement