Monday, May 06, 2024
Advertisement

Rajasthan Assembly Election: जयपुर पहुंचे राहुल गांधी, गहलोत-पायलट के साथ हुआ 'पहले आप-पहले आप', देखें मजेदार Video

राजस्थान में इस नवंबर महीने की 25 तारीख को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी। भाजपा, कांग्रेस समेत सभी दलों ने चुनाव के लिए प्रचार अभियान को तेज कर रखा है। इस बीच राहुल गांधी भी चुनाव के मद्देनजर राजस्थान पहुंचे हैं।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Published on: November 16, 2023 14:40 IST
राजस्थान पहुंचे राहुल गांधी।- India TV Hindi
Image Source : ANI राजस्थान पहुंचे राहुल गांधी।

राजस्थान विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। सभी राजनीतिक दलों की ओर से चुनाव में जीत के लिए दम लगाया जा रहा है। भाजपा और कांग्रेस के सभी दिग्गज केंद्रीय नेता इस वक्त पार्टी की मदद के लिए राजस्थान में पहुंचे हुए हैं। इस बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी पार्टी की चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के लिए जयपुर पहुंचे। यहां से राहुल गांधी, सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट का एक काफी मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। 

पहले आप-पहले आप

राजस्थान चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार को जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे। यहां राहुल गांधी को लेने सीएम अशोक गहलोत, सचिन पायलट और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा भी पहुंचे थे। यहां जब आगे बढ़ने का समय आया तो राहुल गांधी, अशोक गहलोत और सचिन पायलट तीनों ही एक दूसरे को आगे बढ़ने के लिए 'पहले आप-पहले आप' करने लगे। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

मिलकर सरकार बनाएंगे

बीते लंबे समय से राजस्थान में पायलट गुट और गहलोत गुट के बीच ठनी हुई थी। हालांकि, दोनों नेताओं ने अपने मतभेद खत्म कर लेने का दावा किया है। एयरपोर्ट पर राहुल गांधी से जब मीडिया ने बात करना चाहा तो उन्होंने कहा कि हम एक साथ नहीं आ रहे हैं बल्कि एक साथ हैं और एक साथ रहेंगे। राहुल गांधी ने दावा किया कि कांग्रेस राजस्थान में स्वीप कर के चुनाव जीतेगी। 

इस तारीख को चुनाव

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए अब ज्यादा समय नहीं बचा है। राज्य की 200 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में 25 नवंबर को वोटिंग होगी। निर्वाचन आयोग द्वारा इस चुनाव के परिणाम 3 दिसंबर को मिजोरम, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के चुनाव परिणाम के साथ ही जारी किए जाएंगे।  

ये भी पढ़ें- 'राजस्थान में हम साथ-साथ हैं', राहुल गांधी का स्वागत करने साथ आए अशोक गहलोत और सचिन पायलट

ये भी पढ़ें- India TV Chunav Manch: गजेंद्र सिंह शेखावत ने लाल डायरी पर दिया बड़ा बयान, कहा- पहले बात दबा दी गई थी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement