Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. 'राजस्थान में हम साथ-साथ हैं', राहुल गांधी का स्वागत करने साथ आए अशोक गहलोत और सचिन पायलट

'राजस्थान में हम साथ-साथ हैं', राहुल गांधी का स्वागत करने साथ आए अशोक गहलोत और सचिन पायलट

राजस्थान विधानसभा चुनाव के बीच राहुल गांधी जयपुर पहुंचे हैं। यहां राहुल गांधी का स्वागत सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने किया। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि हम राजस्थान में साथ-साथ हैं और मिलकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: November 16, 2023 11:38 IST
Ashok Gehlot and Sachin Pilot reached Jaipur airport to receive rahul gandhi said we are together in- India TV Hindi
Image Source : ANI राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट एकसाथ

राजस्थान विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में कांग्रेस की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इस बीच राहुल गांधी आज जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे। यहां राहुल गांधी के साथ सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट भी दिखाई दिए। इस दौरान राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम एक साथ हैं और एक साथ रहेंगे। हम मिलकर राजस्थान में सरकार बनाएंगे। यहां राहुल गांधी अपने पीठ पर एक काले रंग का बैग भी टांगे हुए दिखे। इस दौरान सीएम अशोक गहलोत ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि भाजपा के नेता आएंगे और गांधी परिवार पर झूठे आरोप लगाएंगे। 

राजस्थान में गहलोत-पायलट साथ-साथ

अशोक गहलोत ने आगे कहा कि गांधी परिवार के किसी सदस्य ने पिछले 30 सालों से कोई पद नहीं लिया और न ही गांधी परिवार का कोई सदस्य पिछले 30 साल से प्रधानमंत्री बना है। गांधी परिवार केवल कांग्रेस को मैनेज करने का काम कर रही है। उन्हें टारगेट क्यों करते हैं। हमें टारगेट करें। भाजपा के पेट में दर्द क्यों हो रहा है। गांधी परिवार पर हमले का मतलब है कि गांधी परिवार की विश्वसनीयता ज्यादा है। अशोक गहलोत ने कहा कि हमने जो महंगाई राहत शिविर में जो गारंटी दी, उसे पूरा किया है। यही कारण है कि वो घबराए हुए हैं। 

अशोक गहलोत ने विपक्ष पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी जिस दिन जयपुर आई थीं, उसी दिन उनसे मार्गदर्शन और आशीर्वाद ले लिया गया है। वो यहां रेस्ट करने आई हैं। सोनिया गांधी जब 25 साल पहले अध्यक्ष बनी थीं, तब उन्होंने मुझे मुख्यमंत्री बनाने का फैसला लिया था। पेपरलीक कानून पर उन्होंने कहा कि इस कानून को हमने बनाया है। पिछली सरकारों में भी पेपरलीक हुआ लेकिन उसपर कोई बात नहीं करता है। हमने पेपरलीक मामले में कार्रवाई की। राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर अशोक गहलोत ने कहा कि इस बार भी राजस्थान में कांग्रेस की ही सरकार बनने जा रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement