Saturday, May 04, 2024
Advertisement

सीएम भजनलाल को जान से मारने की धमकी, जेल में बंद कैदी ने किया फोन

आनन-फानन में कॉल करने वाले की लोकेशन ट्रेस की गई। आखिर में पुलिस हैरान रह गई कि फोन तो जेल से किया गया था। सीएम भजनलाल को धमकी मिलने के बाद जेल में मोबाइल के खेल को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Subhash Kumar Updated on: January 18, 2024 8:26 IST
सीएम भजनलाल शर्मा।- India TV Hindi
Image Source : PTI सीएम भजनलाल शर्मा।

राजस्थान में अपराधियों के हौसले इतने ज्यादा बुलंद हो गए हैं कि अब राज्य के मुख्यमंत्री तक को नहीं बख्श रहे। खबर आई है कि राजस्थान के नवनर्वाचित मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी दी गई है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस कंट्रोल रूम में सीएम भजनलाल को जान से मारने की धमकी भरा फोन आया। जब पुलिस को इस बात की जानकारी मिली तो आनन-फानन में कॉल करने वाले की लोकेशन ट्रेस की गई। आखिर में पुलिस हैरान रह गई कि फोन तो जेल से किया गया था। 

जयपुर सेंट्रल जेल से मिली धमकी

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी भरा कॉल जयपुर सेंट्रल जेल से आया था। लोकेशन से मिली जानकारी के अनुसार, पता लगा कि धमकी देने वाला आरोपी पोक्सो एक्ट के तहत सेंट्रल जेल में सजा काट रहा कैदी है। वह बीते 5 सालों से जेल में बंद है और उसका मेंटल हॉस्पिटल से इलाज भी चल रहा है।

जेल में मोबाइल का खेल

जेल से सीएम भजनलाल को धमकी मिलने के बाद जेल में मोबाइल के खेल को लेकर सवाल उठने लगे हैं। जेल प्रशासन द्वारा लगातार सर्च ऑपरेशन चलाने के बावजूद भी इस मामले में कमी नहीं आ रही है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने जेल में धोखाधड़ी के आरोप में बंद एक अन्य बंदी से धमकी भरा कॉल करने के लिए मोबाइल फोन लिया था। 

प्रशासन ने की बड़ी कार्रवाई

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नाम से धमकी भरी कॉल से जुड़े मामले में बड़ी कार्रवाई भी की गई है। जेल प्रशासन के दो वार्डन सस्पेंड कर दिए गए हैं। वहीं, धमकी भरे कॉल के मामले में तीन आरोपी मुकेश, राकेश और चेतन को गिरफ्तार किया गया है। कॉल करने वाले मुख्य आरोपी पिछले 5 साल से जयपुर सेंट्रल जेल में पोक्सो के आरोप में बंद है। वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है और उसका मेंटल हॉस्पिटल से इलाज चल रहा है। 

ये भी पढ़ें- राजस्थान की जनता अब और भी ज्यादा गुस्से में है, बीजेपी ने लोगों को गुमराह करके सरकार बनाई- अशोक गहलोत

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव: राजस्थान में 'मिशन-25' के लक्ष्य को साधने में जुटी BJP, सभी 7 मोर्चों के पदाधिकारियों की हुई बैठक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement