Friday, March 29, 2024
Advertisement

Rajasthan News: टोंक में एक युवक की गोली मार कर हत्या, हिरासत में लिया गया मुख्य आरोपी

Rajasthan News: उन्होंने बताया कि इस संबंध आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@only_Shailendra
Published on: August 04, 2022 22:58 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Representational Image

Highlights

  • बाइक सवार बदमाशों ने शाहरुख की गोली मारकर की हत्या
  • आरोपियों से की जा रही पूछताछ
  • धारा 302 के तहत मामला दर्ज

Rajasthan News: राजस्थान के टोंक जिले के पुरानी टोंक थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को कथित पुरानी रंजिश को लेकर बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी ने बताया कि आपसी रंजिश के चलते कृषि उपज मंडी रोड इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने 25 वर्षीय शाहरुख की गोली मारकर हत्या कर दी।

अन्य आरोपियों से पूछताछ की जा रही

उन्होंने बताया कि इस संबंध में नामजद बदमाशों में से मुख्य आरोपी सादाप और उसके साथियों को नाकाबंदी के दौरान सवाई माधोपुर में हिरासत में ले लिया गया है और टोंक पुलिस आरोपियों को लेकर आ रही है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृश्या मामला पुरानी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया प्रतीत हो रहा है। मामले में लिप्त अन्य आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। 

उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। उन्होंने बताया कि इस संबंध आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

दो दिन पहले जयपुर में भी हुई थी हत्या

दो दिन पहले जयपुर के प्रताप नगर इलाके में एक युवक की उसके दोस्त ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि यह घटना यहां प्रताप नगर के सेक्टर 26 में एक कमरे में सोमवार देर रात करीब एक बजे हुई, जहां 22  वर्षीय रिंकू मीणा, उसका दोस्त रोहित एवं अन्य लोग मौजूद थे।

प्रताप नगर थाना प्रभारी भजन लाल ने कहा, ‘‘रोहित ने देसी कट्टे से अचानक मीणा पर गोली चला दी।’’ उन्होंने बताया कि मीणा को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद रोहित फरार हो गया। लाल ने बताया कि मीणा के परिजन सवाई माधोपुर से यहां पहुंच गए हैं और पोस्टमॉर्टम के बाद शव उन्हें सौंप दिया जाएगा।उन्होंने कहा कि यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि रोहित ने गोली क्यों चलाई। उसकी तलाश की जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement