Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Rajasthan News: ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में रह रही युवती ने खुद को लगाई आग, लिखा- प्यार में फंसाकर कुत्तों से भी घटिया मौत देते हैं

युवती चांदरवाडा के पटवारी के साथ बीते तीन साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। मरने से पहले युवती ने अपने व्हाट्सअप पर 10 स्टेटस लगाए जिसमें उसने प्रेमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 23, 2022 18:47 IST
Couple- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Couple

Highlights

  • बीते तीन साल से पटवारी के लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी टीना
  • मरने से पहले युवती ने अपने व्हाट्सअप पर 10 स्टेटस लगाए
  • मृतका के परिजनों ने युवती की हत्या करने की आशंका जताई

Rajasthan News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र में एक युवती ने मंगलवार रात ]खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती तीन साल से एक पटवारी के साथ ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में रह रही थी। युवती टीना ने मंगलवार रात कटारो का तालाब गांव के पास खुद को आग लगाकर कथित आत्महत्या कर ली। वह चांदरवाडा के पटवारी मनोज कुमार के साथ बीते तीन साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। मरने से पहले युवती ने अपने व्हाट्सअप पर 10 स्टेटस लगाए जिसमें उसने प्रेमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

युवती ने व्हाट्सअप स्टेटस में लिखा कि मेरी बहनों किसी से प्यार मत करना। कोई किसी से प्यार नहीं करता, सभी मतलबी होते हैं। प्यार में फंसाकर कुत्तों से भी घटिया मौत देते हैं। थूकती हूं ऐसे प्यार पर आज। युवती ने स्टेटस में अपने माता-पिता से माफी भी मांगी है।

3 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी युवती

बता दें कि 27 साल की टीना डूंगरपुर के झौंथरी तहसील के गोरादा गांव की रहने वाली थी। वह 3 साल से चांदरवाड़ा में कार्यरत पटवारी मनोज के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। दोनों एक ही गांव के होने की वजह से एक-दूसरे को जानते भी थे। टीना रीट की तैयारी कर रही थी। वह माता-पिता को कहकर आई थी कि वह उदयपुर में पढ़ाई करने जा रही है लेकिन वह बांसवाड़ा के चांदरवाडा में अपने प्रेमी के साथ रह रही थी।

पिछले कुछ समय से साथ नहीं रह रहे थे मनोज और टीना
पिछले एक-डेढ़ महीने पहले से पटवारी मनोज और टीना साथ नहीं रह रहे थे। टीना को बुधवार को पता चला कि मनोज आनंदपुरी थाने के कटारो का तालाब गांव में है ऐसे में टीना वहां पहुंच गई। उसने मनोज को कई कॉल और मैसेज किए लेकिन कोई जवाब नहीं आया जिसके बाद उसने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। उसकी चीख सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया था।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
बुधवार रात को मृतका के परिजनों की ओर से दर्ज शिकायत में उसकी हत्या करने की आशंका जताई गई है। दर्ज शिकायत के आधार पर पटवारी मनोज कुमार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच और पीड़िता के मोबाइल स्टेटस के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement