'शिवलिंग को तमाशा बताओगे तो ताण्डव तो होगा प्रभु', आचार्य प्रमोद कृष्णम ने गहलोत पर साधा निशाना

दरअसल आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राजस्थान के खेल मंत्री चांदना के इस्तीफे की पेशकश करने के बाद एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए लिखा था, खराबी इंजन में है और आप डिब्बे बदलने की बात कर रहे हो।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 27, 2022 22:45 IST
Acharya Pramod Krishnam - India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO Acharya Pramod Krishnam

Highlights

  • शिवलिंग के बहाने आचार्य प्रमोद कृष्णम का सीएम गहलोत पर निशाना
  • राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना ने की थी इस्तीफे की पेशकश
  • राजस्थान कांग्रेस नेताओं में काफी हलचल मची हुई है

Rajasthan News: प्रियंका गांधी के नजदीकियों में शामिल कांग्रेस के नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शुक्रवार को लगातार दूसरी बार राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्विटर पर लिखा है, ''शिवलिंग को तमाशा बताओगे तो ताण्डव तो होगा प्रभु''। कांग्रेस नेता ने इस ट्वीट में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और गुरुवार को मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करने वाले मंत्री अशोक चांदना को भी टैग किया है।

दरअसल आचार्य प्रमोद कृष्णम ने चांदना के इस्तीफे की पेशकश करने के बाद एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए लिखा था, खराबी इंजन में है और आप डिब्बे बदलने की बात कर रहे हो।

राजस्थान के खेल मंत्री ने की थी इस्तीफे की पेशकश

गौरतलब है कि राजस्थान सरकार में खेलमंत्री अशोक चांदना ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका की उनके विभाग में दखलअंदाजी से नाराज होकर इस्तीफे की पेशकश की थी। वहीं इसके बाद से राजस्थान कांग्रेस नेताओं में काफी हलचल मची हुई है।

अखिलेश को भी निशाने पर ले चुके हैं आचार्य
हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब प्रमोद कृष्णम ने शिवलिंग के मामले पर कुछ कहा है। इससे पहले भी उन्होंने समाजावादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहा था, ''शिवलिंग को तमाशा नहीं कहा जा सकता है। यह एक आस्था का विषय है। दुर्भाग्य से हमारे कुछ नेता खुद को उदारवादी दिखाने के लिए शिवलिंग का मजाक उड़ा रहे रहे हैं।''

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन