Sunday, April 28, 2024
Advertisement

राजस्थान: जयपुर में CM आवास के बाहर जबरदस्त हंगामा, राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा की तबीयत बिगड़ी

राजस्थान के जयपुर में सीएम आवास के बाहर जबरदस्त हंगामा हुआ है और इस दौरान राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा की तबीयत बिगड़ गई है। उनके चेकअप के लिए एंबुलेंस आई है। जयपुर में शहीदों की पत्नियां सीएम आवास के बाहर धरने पर बैठी हैं, मीणा उन्हीं की अगुवाई कर रहे हैं।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: March 09, 2023 16:56 IST
Kirori Lal Meena- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा की तबीयत बिगड़ गई

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में सीएम आवास के बाहर जबरदस्त हंगामा हुआ है और इस दौरान राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा की तबीयत बिगड़ गई है। उनके चेकअप के लिए एंबुलेंस आई है। गौरतलब है कि जयपुर में शहीदों की पत्नियां सीएम आवास के बाहर धरने पर बैठी हैं और राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा उनका नेतृत्व कर रहे हैं। इस दौरान एक शहीद की पत्नी मंजू जाट की भी हालत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गईं। 

बता दें कि राजस्थान में बीजेपी सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा बीते 10 दिनों से धरने पर बैठे हैं। आज उनके धरने का 10वां दिन था। मीणा के साथ पुलवामा में शहीद हुए 3 जवानों की पत्नियां भी आंदोलन कर रही हैं। ये लोग अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी बीच मीणा की तबीयत बिगड़ गई। 

किरोड़ी लाल मीणा ने बुधवार को कहा था कि बीजेपी राजनीति नहीं कर रही है बल्कि हम लोगों की सेवा कर रहे हैं। राजस्थान सरकार ने बड़े-बड़े वादे तो किए, लेकिन चार साल के बावजूद कुछ नहीं किया। इसी वजह से शहीद जवानों की पत्नियां अभी भी धरने पर बैठी हैं।

क्या हैं मांगें 

बीजेपी सांसद की सरकार से तीन मांगें हैं। पहली मांग ये है कि एक शहीद के परिवार में कोई बालिग नहीं है, ऐसे में भाई को सरकारी नौकरी मिले। दूसरी मांग ये है कि सड़क और स्कूल का निर्माण शहीद के नाम पर हो। तीसरी मांग ये है कि तीनों शहीदों की मूर्तियां लगाई जाए। 

दिल्ली सरकार के 2 नए मंत्रियों ने ली शपथ, सौरभ भारद्वाज और आतिशी हुए कैबिनेट में शामिल

ED के समन को लेकर KCR की बेटी कविता का मोदी सरकार पर जोरदार हमला, सोनिया की तारीफों के बांधे पुल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement