Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

बस एक दिन का इंतजार, कांग्रेस की लूट वाली सरकार से मिलेगी मुक्ति: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

राजस्थान विधानसना चुनाव के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि बस एक दिन का और इंतजार बाकी है। राजस्थान के लोगों को कांग्रेस की लूट वाली सरकार से मुक्ति मिलेगी और हम सरकार बनाएंगे। बता दें कि राजस्थान में कल 3 दिसंबर को मतगणना होनी है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: December 02, 2023 10:05 IST
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर।- India TV Hindi
Image Source : PTI केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर।

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के प्रचार का शोर अब शांत हो चुका है। यहां सभी सीटों पर मतदान भी हो चुका है। वहीं मतदान के बाद टीवी चैनलों के एग्जिट पोल ने कुछ हद तक स्थिति स्पष्ट भी कर दी है। कई एग्जिट पोल यह दिखा रहे हैं कि राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस को टक्कर देते हुए आगे निकल चुकी है। तो वहीं कुछ एग्जिट पोल कांग्रेस को आगे निकलता हुआ दिखा रहे हैं। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के हौसले भी सातवें आसमान पर हैं। हालांकि स्थिति अभी भी स्पष्ट नहीं हुई है। कई जगहों पर कांग्रेस और भाजपा में कांटे की टक्कर है। ऐसे में चुनाव परिणाम आने के बाद ही यह स्पष्ट तौर पर कहा जा सकता है कि प्रदेश में किस पार्टी की सरकार बनेगी। 

जनता का इंतजार होगा खत्म

वहीं चुनाव समाप्त होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर एक बार फिर मीडिया के सामने आए। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि 'यहां पर जनता का इंतजार खत्म होगा। अराजकता और भ्रष्टाचार से छूट मिलेगी। साथ ही राजस्थान कांग्रेस की इस लूट वाली सरकार से भी मुक्ति मिलेगी। उन्होंने कहा कि बस एक दिन का और इंतजार है। लोगों ने कमल खिलाने के लिए जो आशीर्वाद दिया है इसके लिए उनका धन्यवाद।

खोखले वादे करके गए राहुल जी

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि झूठे दावे और झूठे वादे कांग्रेस की पुरानी आदत है। पांच साल पहले राहुल जी बहुत बड़े-बड़े वादे करके गए वो खोखले वादे ही रहे। अब मैं इतना ही कहूंगा कि कांग्रेस का चेहरा बेनकाब हो चुका है। कल केवल नतीजे आने बाकी हैं। उन्होंने कहा कि जनता एक अच्छी सरकार चाहती थी, वह सरकार भारतीय जनता पार्टी बनाएगी। बता दें कि तीन दिसम्बर को सुबह 8 बजे से सभी केंद्रों पर पोस्टल बैलेट और 8.30 बजे से ईवीएम के माध्यम से मतगणना शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़ें- 

Rajasthan Election Results Live Streaming: कब, कहां और कैसे देखें राजस्थान के सबसे तेज चुनावी रिजल्ट

क्या राजस्थान में महारानी के सिर सजेगा ताज? काउंटिंग से पहले वसुंधरा राजे एक्टिव... बागियों से कर रहीं बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement