Saturday, April 20, 2024
Advertisement

क्वारंटाइन होने के करीब 1 महीने बाद दिखीं वसुंधरा राजे, कहा- 17 मई का है इंतजार

क्वारंटाइन होने के करीब एक महीने बाद राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे नजर आई हैं। उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सांसदों और विधायकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में हिस्सा लिया और अपने विचार रखे।

Manish Bhattacharya Reported by: Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Published on: May 11, 2020 17:33 IST
क्वारंटाइन होने के करीब 1 महीने बाद दिखीं वसुंधरा राजे, कहा- 17 मई का है इंतजार- India TV Hindi
Image Source : REPORTER क्वारंटाइन होने के करीब 1 महीने बाद दिखीं वसुंधरा राजे, कहा- 17 मई का है इंतजार

जयपुर/लखनऊ: क्वारंटाइन होने के करीब एक महीने बाद राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे नजर आई हैं। उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सांसदों और विधायकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में हिस्सा लिया और अपने विचार रखे। बता दें कि लखनऊ में बसपा नेता की पार्टी में कनिका कपूर के साथ फोटो सामने आने के बाद वसुन्धरा राजे क्वारंटाइन हो गई थीं।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के खत्म होते ही जोधपुर संभाग से जुड़े पूर्व ऊर्जा मंत्री पुष्पेंद्र सिंह ने वसुंधरा राजे से पूछा, "क्या आप धौलपुर आ गई हैं?" जिसके जवाब में राजे ने कहा, "नहीं मैं वहीं हूं, जहां पहले थी।" यानी वह अभी लखनऊ में ही हैं। उन्होंने कहा, "अगर मैं यहां से निकलती हूं तो यह मीडिया की हेडलाइन बन जाएगी। 17 मई का इंतजार कर रही हूं।" बता दें कि 17 मई को तीसरे चरण का लॉकडाउन खत्म होगा।

वसुंधरा राजे के इस बयान से साफ हो गया कि वह अभी लखनऊ में ही मौजूद हैं। लेकिन, काफी लंबे वक्त बाद वसुन्धरा राजे सामने आई हैं। वसुन्धरा राजे लखनऊ मे बसपा नेता की पार्टी मे अपने बेटे दुष्यंत सिंह के साथ मौजूद थीं। उस पार्टी में गायक कनिका कपूर भी थीं, जिनमें बाद में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement