Sunday, April 28, 2024
Advertisement

क्या राजस्थान BJP में आ चुकी है दरार? जानिए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का जवाब

उन्होंने बताया कि राजस्थान में शुक्रवार से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र से पूर्व आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित हुई विधायक दल की बैठक में हिस्सा लिया। 

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: August 13, 2020 16:25 IST
Vasundhra Raje on Rift in Rajasthan BJP । क्या राजस्थान BJP में आ चुकी है दरार? जानिए पूर्व मुख्यमंत- India TV Hindi
Image Source : PTI क्या राजस्थान BJP में आ चुकी है दरार? जानिए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का जवाब / Former Rajasthan Chief Minister Vasundhara Raje with senior BJP leader Murlidhar Rao during the party MLAs meeting, at BJP office in Jaipur.

जयपुर. भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बृहस्पतिवार को कहा कि कुछ लोग भाजपा में फूट की खबरें फैला रहे हैं लेकिन भाजपा एक परिवार है। जयपुर में विधायक दल की बैठक के बाद राजे ने ट्वीट किया, 'कुछ लोग भाजपा में फूट की खबरें फैला रहे हैं। उन्हें बता दूं कि भाजपा एक परिवार है, जिसको आगे बढ़ाने के लिए हम सभी एकजुट हैं, संकल्पित हैं।'

वसुंधरा राजे ने राजमाता विजयाराजे सिंधिया को याद करते हुए हुए एक और ट्वीट में लिखा, 'राजमाता जी ने मुझे सिखाया था कि जिस पार्टी की मैं कार्यकर्ता हूं उसके लिए राष्ट्र सर्वोपरि है और मैं उन्हीं के कदमों पर आगे बढ़ रही हूं।' उन्होंने बताया कि राजस्थान में शुक्रवार से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र से पूर्व आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित हुई विधायक दल की बैठक में हिस्सा लिया। इस दौरान प्रदेश के मौजूदा हालातों पर चर्चा की तथा सत्र की तैयारियों को लेकर विचार-विमर्श किया। 

पढ़ें- राजस्थान: सीएम अशोक गहलोत बोले- "भूलो, माफ करो और आगे बढ़ो"

पढ़ें- शिवसेना का भाजपा पर अटैक, कहा- राजस्थान में ‘राजनीतिक घमंड’ की हार हुई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement