Friday, May 17, 2024
Advertisement

VIDEO: जब पैसे के लेन-देन को लेकर युवक ने की हाथापाई तो महिलाओं ने चप्पलों से कर दी धुनाई

राजस्थान के दौसा जिले से मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रह है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाएं और युवक में पहले हाथापाई होती है फिर आपस में भिड़ जाते हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 22, 2023 18:12 IST
युवक और महिलाओं में मारपीट- India TV Hindi
युवक और महिलाओं में मारपीट

राजस्थान के दौसा जिले से महिला और युवक के बीच मारपीट का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिले के सिकंदरा थाना के तहत दिवाकर गांव में एक युवक ने महिलाओं के साथ हाथापाई की। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाएं भी युवक पर चप्पलें चला रही हैं। जब तीन महिलाएं अपने गांव जौध्या की बैरवा ढाणी से बहरावंडा जा रही थीं, तभी दिवाकर गांव में शराब के ठेके के नजदीक बीच रास्ते में एक युवक मिला।

पैसे के लेन-देन को लेकर हुआ हंगामा 

जानकरी के मुताबिक, एक महिला ने पिछले दिनों मकान बनवाया था, तब मकान में खिड़की और अलमारी बनवाने के पैसे दिए थे, लेकिन युवक ने पैसे लेने के बाद भी काम नहीं किया और ना ही पैसे वापस किए। जब इस युवक से पैसे के लेन-देन को लेकर बात की, तो महिलाओं को हंगामा पड़ गया और युवक ने एक महिला के साथ हाथापाई कर दी। इस दौरान युवक ने महिला को लात भी मार दी।

शराब के ठेके को बंद कराने की मांग

घटनाक्रम के दौरान मौके पर मौजूद दो महिलाओं ने युवक पर चप्पलें भी चलाईं। हालांकि, इस संबंध में अभी सिकंदरा थाने में किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं हुई है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं, महिलाओं के साथ मारपीट का यह वीडियो वायरल होने के बाद आस-पास के लोग दिवाकर गांव के शराब के ठेके को बंद कराने की मांग करने लगे हैं। फिलहाल महिलाओं के साथ मारपीट मामले में सिकंदरा थाना पुलिस ने युवक को शांति भंग में गिरफ्तार किया है।

     - महेश बोहरा की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement