Friday, April 26, 2024
Advertisement

Love Horoscope 28 May 2023: प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, यहां पढ़िए अपना लव राशिफल

Love Horoscope 28 May 2023: आइए जानते हैं राशि के अनुसार आपकी लव लाइफ के लिए 28 मई का दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से आप अपनी लव लाइफ बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: May 28, 2023 6:00 IST
Love Horoscope 28 May 2023- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Love Horoscope 28 May 2023

Love Horoscope 28 May 2023: आज का दिन (28 मई ) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

28 मई 2023 का लव राशिफल

मेष: गणेशजी कहते हैं कि दांपत्य जीवन के लिए दिन अच्छा रहेगा। वहीं दूसरी ओर प्रेम जीवन में किसी बात को लेकर पार्टनर से आपका झगड़ा हो सकता है। लेकिन कुछ समय बाद संबंध फिर से सामान्य हो जाएंगे। आज कोई भी महत्वपूर्ण फैसला लेते समय अपने जीवन साथी की सलाह अवश्य लें, साथ ही उसे यह बताना न भूलें कि आप उससे कितना प्यार करते हैं। आज आप किसी व्यक्ति विशेष के करिश्मे, पराक्रम और सकारात्मकता से प्रभावित हो सकते हैं।              

  • भाग्यशाली रंग : काला
  • भाग्यशाली अंक : 10

वृषभ: गणेशजी कहते हैं कि दाम्पत्य जीवन में सुख-समृद्धि रहेगी। संतान की ओर से शुभ समाचार मिलने की संभावना रहेगी। यदि आप प्रेम संबंध में हैं तो दिन आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा और अपने प्रिय के साथ घूमने के अवसर प्राप्त होंगे। जो आपका दिल चाहता है उसे साझा करें और फिर परिणाम देखें। आपका प्यार आप पर पूरी तरह से मुग्ध है। आपका आकर्षण उन्हें रिझाने के लिए काफी है, इसलिए प्यार के इन पलों का लुत्फ उठाएं।             

  • भाग्यशाली रंग : पीला
  • भाग्यशाली अंक : 8

मिथुन: गणेशजी कहते हैं कि दाम्पत्य जीवन में सुख-समृद्धि रहेगी। अगर जीवन में प्यार है तो उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। इस मुद्दे पर आपको विरोध का सामना करना पड़ सकता है। परिवार की अहमियत आपसे ज्यादा कोई नहीं जानता। इसलिए किसी खास के लिए समय निकालें और उन्हें प्रभावित करने में कोई कसर न छोड़ें। आज आप अपने मित्रों के लिए भाग्यशाली रहेंगे और अपने व्यक्तित्व से उन्हें रिझाएंगे।         

  • भाग्यशाली रंग: हरा
  • भाग्यशाली अंक: 6

कर्क: गणेशजी कहते हैं कि लव लाइफ में सफलता मिलेगी। प्रियतम से रिश्ते को आगे बढ़ाने की बात हो सकती है। जो लोग विवाहित हैं उन्हें सुख मिलेगा। जीवनसाथी आपकी भावनाओं की कद्र करेगा। आपका पार्टनर भी आज पूरे जोश में है, जो आपके लिए इस दिन को यादगार बना देगा। याद रखें पार्टनर होना शुरुआत है, साथ रहना प्रगति की निशानी है और सब कुछ एक साथ करना सफलता की निशानी है।             

  • भाग्यशाली रंग: भूरा
  • भाग्यशाली अंक: 1

सिंह: गणेशजी कहते हैं कि लव लाइफ के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। इसलिए आपको अपने पार्टनर को समझकर चलना होगा। वैवाहिक जीवन सामान्य रहने की संभावना है। आज आप अपने आसपास प्यार की रोमांटिक धुन बजती महसूस करेंगे और अपने साथी के साथ अंतरंग पलों का आनंद भी उठाएंगे। आकर्षक होने के साथ-साथ प्यार का इजहार भी जरूरी है, इसलिए आज अपने प्रेमी को सरप्राइज देना न भूलें।

  • भाग्यशाली रंग: ग्रे 
  • भाग्यशाली अंक: 3

कन्या: गणेशजी कहते हैं कि प्रेम संबंधित मामलों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आपका पार्टनर किसी छोटी सी बात पर आपसे नाराज हो सकता है। इसलिए उसे मनाने की पूरी कोशिश करें। आप वर्तमान में उस सपने को जी रहे हैं जहां रोमांस आपकी प्राथमिकता है। अपने इन सपनों को पूरा करने के लिए सबसे पहले अपने सोलमेट को खुश करें और उसके दिल की भी सुनें।                

  • भाग्यशाली रंग: सुनहरा
  • भाग्यशाली अंक: 9

तुला: गणेशजी कहते हैं कि दांपत्य जीवन के लिए दिन अनुकूल रहेगा। जीवनसाथी आपकी हर संभव मदद करेगा। प्रेम जीवन में भी परिस्थितियाँ अनुकूल बनेंगी। अपने प्रिय पर बेवजह शक न करें। पार्टनर को खुशी और संतुष्टि देना आपकी प्राथमिकता रहेगी। आपके और आपके साथी के बीच गलतफहमियां हो सकती हैं लेकिन फूलों का एक गुलदस्ता या एक लंबी ड्राइव आप दोनों के बीच सब कुछ ठीक कर देगी।                    

  • भाग्यशाली रंग: सफेद
  • भाग्यशाली अंक: 14

वृश्चिक: गणेशजी कहते हैं कि दाम्पत्य जीवन में सुख रहेगा, व्यापार के सिलसिले में अच्छे परिणाम मिलेंगे। आप अपने व्यापार के विस्तार की दिशा में नए प्रयास करेंगे। कोई खास व्यक्ति आपकी ओर आकर्षित हो तो आश्चर्यचकित न हों क्योंकि आपका आकर्षण और करिश्मा किसी को भी आकर्षित कर सकता है। अभी आप अपने सपनों के साथी के साथ समय बिताना चाहते हैं, लेकिन अचानक काम आने से यह संभव नहीं हो पाएगा।                  

  • भाग्यशाली रंग: नीला
  • भाग्यशाली अंक: 11

धनु: गणेशजी कहते हैं कि प्रेम संबंधित मामलों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। हालांकि प्रिय पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। दांपत्य जीवन में आपका साथी आपकी उम्मीदों का सहारा बनेगा। आज आपमें दूसरों से प्यार करने और उनसे प्यार पाने की इच्छा होगी। शांत रहो और अपने दिल की सुनो। आपका पार्टनर और उसका निस्वार्थ प्यार ही आपकी सारी चिंताएं दूर कर सकता है।                      

  • भाग्यशाली रंग: लाल
  • भाग्यशाली अंक: 7

मकर: गणेशजी कहते हैं कि आपकी लव लाइफ के लिए आज का दिन काफी बेहतर रहने वाला है। आपको अनुकूल परिणाम मिलेंगे। इससे आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। प्रेम जीवन या रोमांस के लिए यह समय अच्छा रहेगा, लेकिन सपने में भी अपने और अपने प्रिय के बीच दूरियां न बढ़ने दें। अगर रिश्ते में विश्वास हो तो कोई भी समस्या आपको अलग नहीं कर सकती है।      

  • भाग्यशाली रंग: गुलाबी
  • भाग्यशाली अंक: 12

कुंभ: गणेशजी कहते हैं कि दांपत्य जीवन खुशियों से भरा रहेगा। जीवनसाथी के साथ कीमती समय का आनंद उठाएंगे। जहां तक प्रेम जीवन की बात है तो उसके लिए भी आज का दिन अच्छा हो सकता है। आपका मूड आज उत्साह से भरा हुआ है और आपका यह मूड आपको अपने प्रेमी और परिवार के और करीब लाएगा। आज आप अपने प्रिय का हाथ थाम कर भविष्य की योजनाएं बना सकते हैं।       

  • भाग्यशाली रंग: बैंगनी
  • भाग्यशाली अंक: 15

मीन: गणेशजी कहते हैं कि रिलेशनशिप के लिए आज का दिन अच्छा है। अगर आप सिंगल हैं तो आज आपको किसी से प्यार हो सकता है। अपनी भावनाएं नियंत्रित करें। अपने पुराने संबंधों को भूलकर भविष्य की ओर बढ़ें। अतीत में जीने से बेहतर भविष्य में जीना है। आपका वर्तमान संबंध एक उज्ज्वल प्रकाश की तरह है और आप दोनों एक साथ सुनहरे पल बिता रहे हैं।             

  • भाग्यशाली रंग: नारंगी
  • भाग्यशाली अंक: 4

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

इस सप्ताह इन 4 राशियों की जिंदगी में होने वाली है किसी खास की एंट्री, फूलों की तरह महक उठेगी लव लाइफ

ज्येष्ठ पूर्णिमा पर बन रहा है शुभ संयोग, इन उपायों को करने से धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी

इस सप्ताह इन राशियों को पैसों के मामले में सोच समझकर करना होगा निवेश, वरना लग सकता है जोरदार झटका

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement