Friday, April 19, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope: इस सप्ताह इन 4 राशियों की जिंदगी में होने वाली है किसी खास की एंट्री, फूलों की तरह महक उठेगी लव लाइफ

Love Weekly Horoscope 29th May to 4th June 2023: नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: May 27, 2023 17:19 IST
Love Weekly Horoscope 29th May to 4th June 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Love Weekly Horoscope 29th May to 4th June 2023

Love Weekly Horoscope 29th May to 4th June 2023: नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव राशिफल।

लव साप्ताहिक राशिफल

मेष राशि

मेष राशि, प्यार के मामलों में यह सप्ताह जोश और उत्साह की लहर लेकर आएगा। अपने पार्टनर के साथ मिलकर आप अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने और अपने भावनात्मक बंधन को और गहरा करने पर विचार कर सकते हैं। यह सप्ताह उग्र ऊर्जा के बारे में है, जिससे प्यार आपको सुखद अनुभवों और गहरे रिश्तों की ओर ले जाता है।

वृष राशि

आप अपने निर्णय खुद लेने के लिए तैयार हो जाते हैं, क्योंकि जुनून प्रज्वलित होता है और रोमांस केंद्र में आ जाता है। इस हफ्ते अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराएं और उनके साथ टाइम स्पेंड करें।

मिथुन राशि

इस सप्ताह मिथुन राशि के जातक प्रेम का अनुभव कर सकते हैं। जैसा कि आप अपने साथी के साथ अपने संबंध को गहरा करते हैं, मौजूदा रिश्तों में जुनून और रोमांस का अनुभव होगा।

कर्क राशि 

कर्क राशि के जातक इस सप्ताह अपने प्रेम जीवन में अच्छे समय का आनंद लेंगे। अगर आप किसी अच्छे रिश्ते की उम्मीद कर रहे हैं तो यह सप्ताह आपके लिए शुभ है। मौजूदा रिश्ते भावनात्मक प्रतिध्वनि के साथ गहरे हो सकते हैं, जबकि अविवाहित कर्क राशि वाले अपने उपयुक्त जीवन साथी से मिल सकते हैं।

सिंह राशि

यह सप्ताह उत्साह और जुनून का वादा करता है। यदि आप अविवाहित हैं, तो इस हफ्ते आपकी किसी खास से एक रोमांचिक मुलाकात हो सकती है। अपने दिल और दिमाग को खुला रखें, क्योंकि अनपेक्षित संबंध कुछ अर्थपूर्ण में बदल सकते हैं।

कन्या राशि

अपने दिल को नई संभावनाओं के लिए खोलें और अपने आंतरिक आकर्षण को दूसरों को आकर्षित करने दें। जैसा कि आप भेद्यता और प्रामाणिकता को गले लगाते हैं। गहरे संबंध और सार्थक बातचीत आपकी प्रतीक्षा कर रही है, इसलिए बेझिझक अपनी भावनाओं को व्यक्त करें।

तुला राशि

अपनी भावनाओं को ईमानदारी से व्यक्त करें, क्योंकि इससे सार्थक रिश्तों का मार्ग प्रशस्त होगा। यह सप्ताह प्यार, सद्भाव और किसी विशेष के साथ खूबसूरत यादें बनाने का मौका लेकर आता है।

वृश्चिक राशि

इस सप्ताह आप अपनी इच्छाओं का इजहार कर सकते हैं, जिससे आपके मौजूदा रिश्ते और गहरे होते जाते हैं। एक मजबूत और सार्थक रिश्ते को बढ़ावा देते हुए, अंतरंगता को अपनाएं और अपने साथी के साथ अपनी गहरी भावनाओं को साझा करें।

धनु राशि

पार्टनर के साथ आपका रिश्ता और गहरा होगा और आप एक साथ नए रोमांच की शुरुआत कर सकते हैं। हालांकि, संचार समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं, जिससे गलतफहमी हो सकती है।

मकर राशि

प्यार के मामले में यह सप्ताह मकर राशि के जातकों के लिए स्थिरता और गहरे संबंध लेकर आया है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं तो आप अपने साथी के प्रति प्रतिबद्धता और वफादारी की एक मजबूत भावना महसूस करेंगे।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह आपके प्रेम जीवन में रोमांचक विकास लेकर आएगा। अगर आप अविवाहित हैं तो आपकी लव लाइफ आगे बढ़ सकती है। इस सप्ताह आपको सच्चा प्यार मिल सकता है।

मीन राशि 

इस सप्ताह मीन राशि के जातकों के लिए प्रेम केंद्र में रहेगा। अगर आप अविवाहित हैं तो आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो आपको अच्छा महसूस करा सकता है। अपनी इच्छाओं और भावनाओं को व्यक्त करें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Ganga Dussehra Upay: जीवन में लगातार बनी हुई है परेशानी तो गंगा दशहरा पर करें ये अचूक उपाय, सब संकट को हर लेंगी गंगा मईया

इस सप्ताह इन राशियों को पैसों के मामले में सोच समझकर करना होगा निवेश, वरना लग सकता है जोरदार झटका

मेष से लेकर मीन राशि तक, कैसा बीतेगा सभी 12 राशियों का यह सप्ताह, जानिए यहां

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement