Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope 29th May-4th June 2023: मेष से लेकर मीन राशि तक, कैसा बीतेगा सभी 12 राशियों का यह सप्ताह, जानिए यहां

Weekly Horoscope 29th May to 4th June 2023: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: May 27, 2023 9:00 IST
Weekly Horoscope 29th May to 4th June 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope 29th May to 4th June 2023

Weekly Horoscope 29th May 2023 to 4th June 2023: यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी इन सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से।

मेष साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह मेष राशि के जातक अपने भीतर एक अलग ऊर्जा महसूस कर सकते हैं। आप दूसरों का सामना करने के लिए तैयार हैं। ग्रहों की स्थिति बताती है कि आपके लिए नए उद्यम शुरू करने और अपने लक्ष्यों को दृढ़ संकल्प के साथ आगे बढ़ाने का यह सही समय है। प्यार के मामलों में आप जोश और रोमांस में उछाल का अनुभव कर सकते हैं।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि वृष राशि के जातकों को इस सप्ताह कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। ग्रहों की ऊर्जाएं आपके लिए उत्साह और आश्चर्य की लहर लाने के लिए संरेखित हो रही हैं।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप स्वयं को परिवर्तन को गले लगाते हुए और नए क्षितिज का अनुभव करते हुए पा सकते हैं। आपकी स्वाभाविक जिज्ञासा आपको व्यक्तिगत विकास और विस्तार के रोमांचक अवसरों की ओर ले जाएगी। अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करें और अपनी राय देने से न डरें।

कर्क साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह ग्रह आपके पक्ष में हैं। साथ ही इस सप्ताह आप नई चीजों का अनुभव कर सकते हैं, क्योंकि ग्रह इस सप्ताह आपके लिए कई नए अवसर लेकर आए हैं। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और अपनी इच्छाओं का पालन करें।

सिंह साप्ताहिक राशिफल

 गणेशजी कहते हैं कि आप इस सप्ताह रोमांच और विस्तार की पुकार महसूस कर रहे हैं। यह अपनी भावनाओं को व्यक्त करने और समझ और सद्भाव की भावना को बढ़ावा देने का एक अच्छा समय है। हालाँकि, अपने अहंकार से सावधान रहें और अत्यधिक मुखर या हावी होने से बचें। काम के मामले में, यह वृद्धि और मान्यता की अवधि है।

कन्या साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपकी अविश्वसनीय क्षमता को उजागर करने वाला है! आपके कौशल और विशेषज्ञता को पहचाना जा रहा है, और उन्नति के अवसर क्षितिज पर हैं।

तुला साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप पाएंगे कि आप अपने निजी और पेशेवर जीवन दोनों में संतुलन बनाने की कोशिश कर रहे हैं। अपने रिश्तों में सामंजस्य बनाने और शांत और शांतिपूर्ण वातावरण बनाए रखने पर ध्यान दें।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह वृश्चिक राशि वालों के लिए तीव्र ऊर्जा और परिवर्तनकारी अवसर लेकर आया है। अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करें और अपने अंतर्ज्ञान को महत्वपूर्ण निर्णयों के माध्यम से आपका मार्गदर्शन करने दें। अपने रिश्तों में, ईमानदारी और प्रामाणिकता से संवाद करें।

धनु साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि जैसे-जैसे सप्ताह आगे बढ़ेगा आप अपना समय और ऊर्जा समाप्त होता हुआ महसूस कर सकते हैं। बर्नआउट से बचने के लिए स्व-देखभाल को प्राथमिकता देना और सीमाएं निर्धारित करना याद रखें। छोटे-छोटे ब्रेक लेने और अभ्यास करने से आपको ध्यान केंद्रित रहने में मदद मिल सकती है।

मकर साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि आप इस सप्ताह उद्देश्य और दृढ़ संकल्प की एक नई भावना का अनुभव कर सकते हैं। आपका महत्वाकांक्षी स्वभाव सबसे आगे रहेगा, जो आपको अपने लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करेगा। यह आपके करियर में प्रगति करने या अपने कौशल का प्रदर्शन करने वाली नई ज़िम्मेदारियाँ लेने का एक उत्कृष्ट समय है।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप उद्देश्य और महत्वाकांक्षा महसूस कर सकते हैं। आपका अंतर्ज्ञान आपको सफलता की ओर ले जा रहा है। अपने दीर्घकालिक लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने और भविष्य के लिए योजनाएं बनाने का यह एक अच्छा समय है।

मीन साप्ताहिक राशिफल

 गणेशजी कहते हैं मीन इस सप्ताह आप रचनात्मकता और प्रेरणा महसूस कर सकते हैं। आपकी कलात्मक क्षमता बढ़ती है और आप कला या रचनात्मकता के विभिन्न रूपों के माध्यम से खुद को अभिव्यक्त कर सकते हैं।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

गंगा दशहरा पर बन रहा है बेहद दुर्लभ संयोग, इन उपायों को करने से दूर होगी सभी परेशानी, होगा धन लाभ

आषाढ़ माह 2023: जगन्नाथ रथयात्रा से लेकर गुरु पूर्णिमा तक, यहां जानिए जून-जुलाई के व्रत-त्यौहारों की पूरी लिस्ट

घर या मंदिर में दीपक जलाते समय इन नियमों का करें पालन, वरना घर में दरिद्रता की देवी कर देगी अंधेरा

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement