Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Aquarius Weekly Horoscope 12-18 December 2022: बड़ों का आशीर्वाद मिलेगा, अच्छा समय शुरू होने वाला है

Aquarius Weekly Horoscope 12-18 December 2022: कुंभ साप्ताहिक राशिफल 12 से 18 दिसंबर: कुंभ राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा? मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: December 09, 2022 23:55 IST
कुंभ राशि - India TV Hindi
Aquarius Weekly Horoscope 12-18 December 2022

Aquarius Weekly Horoscope 12 to 18 Dec 2022:  गणेशजी कहते है की आपका जीवन हर गुजरते समय के साथ बेहतर होता जा रहा है। परिणामस्वरूप, आपको सफलता के लिए प्रयास करना चाहिए। यही एक तरीका है जिससे आप खुद को संतुष्ट कर पाएंगे। इसे अपने और अपने परिवार के लिए उत्पादक समय बनाएं। अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताने का प्रयास करें। इसके अलावा यह भी जानने की कोशिश करें कि वो लोग आपसे इस वक्त क्या उम्मीद रखते हैं। 

इसके अनुसार आपको अपने माता-पिता और बड़ों को आवश्यक जानकारी देनी चाहिए। आप कठिनाई और निराशा का अनुभव करेंगे, लेकिन यह जल्द ही खत्म हो जाएगा। आपको अपने पेशे को गंभीरता से लेने की जरूरत है। अपने सभी लंबित कार्यों को नियत तिथि के भीतर पूरा करें। इस समय आप कुछ इस तरह से अपने सीनियर्स को प्रभावित कर सकते हैं। वैज्ञानिक क्षेत्र में अपना करियर शुरू करने की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए यह बहुत अच्छा समय साबित हो सकता है। इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी और आप बेहतर निवेश भी कर पाएंगे। ऐसे में आपको अपनी बचत को कुछ समय के लिए बढ़ाने की जरूरत है। 

इस सप्ताह आपका मूड पार्टनर के साथ आपके संबंधों को काफी प्रभावित करेगा। इस प्रकार बंधन को मजबूत बनाए रखने के लिए आपको नियमित रूप से उपयोगी बातचीत करनी चाहिए। यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए संतोषजनक रहने वाला है। आप ऐसे कई कारनामों में शामिल होंगे जहां आप सफलता और पहचान हासिल करने में सक्षम हो सकते हैं। इस दौरान आपको भी अपने दोस्तों और परिवार के साथ जीवन के हर पल का आनंद लेना चाहिए।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। )

ये भी पढ़ें-

Capricorn Weekly Horoscope 12-18 December 2022: रिश्तों को लेकर सावधान रहें, गुस्सा न करें

Sagittarius Weekly Horoscope 12-18 December 2022: प्यार का इजहार करने के लिए अच्छा समय है

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement