Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Capricorn Weekly Horoscope 12-18 December 2022: रिश्तों को लेकर सावधान रहें, गुस्सा न करें

Capricorn Weekly Horoscope 12-18 December 2022: मकर साप्ताहिक राशिफल 12 से 18 दिसंबर: मकर राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा? मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: December 09, 2022 23:25 IST
मकर राशि- India TV Hindi
मकर राशि

Capricorn Weekly Horoscope 12-18 December 2022:  गणेशजी कहते है की यह समय आपके लिए परेशानी भरा हो सकता है। आपकी वास्तविकता आपकी अपेक्षाओं से भिन्न होगी। इस वजह से आप निराश हो सकते हैं और आपको गुस्सा भी आ सकता है। हालांकि फिर भी आपको जीवन के प्रति हमेशा आशावादी रहना चाहिए और सही रास्ता चुनना चाहिए। इस दौरान आपको अपने परिवार पर गर्व महसूस करने के कई मौके मिलेंगे। ऐसे में आपको अपने करीबियों से संबंध अच्छे बनाकर रखने की जरूरत है। 

ये लोग आपको जीवन भर उचित मार्गदर्शन और सहयोग प्रदान करेंगे। इस अवधि में आपके हर फैसले में भाई बहनों का पूरा सहयोग मिलेगा। इस सप्ताह नए अवसरों की तलाश करते हुए अपने पेशेवर जीवन पर नियंत्रण रखें। इस तरह आप बहुत जल्द ही अपनी मेहनत और लगन से लोगों को गौरवान्वित महसूस करा पाएंगे। कुछ नई चीजों को आजमाने की आदत बनाएं जो जोखिम भरी हो सकती हैं। आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर रहने वाली है। हालाँकि, हो सकता है कि आप उतनी बचत न कर पाएं जितनी आप पहले चाहते थे या जिसके लिए योजना बनाई थी। इसमें चिंता करने की कोई बात नहीं है, इसलिए ज्यादा न सोचें। 

लव लाइफ की बात करें तो आप अपने पार्टनर से प्यार और केयर की उम्मीद करेंगे। यह सप्ताह आपके लिए चुनौतीपूर्ण रहने वाला है, लेकिन आप स्थिति को संभालने के लिए कोई न कोई रास्ता निकाल ही लेंगे। यह आपके जीवन से हमेशा सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करने की क्षमता के कारण है, इसलिए जितना संभव हो उतना सफल होने के लिए इस क्षमता पर महत्वपूर्ण रूप से काम करें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। )

ये भी पढ़ें-

Sagittarius Weekly Horoscope 12-18 December 2022: प्यार का इजहार करने के लिए अच्छा समय है

Aries Weekly Horoscope 12 to 18 December 2022: मेष राशि वालों की चमकेगी किस्मत, बस इस बात का रखें ख्याल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement