Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Aries Weekly Horoscope 12 to 18 December 2022: मेष राशि वालों की चमकेगी किस्मत, बस इस बात का रखें ख्याल

Aries Weekly Horoscope 12-18 December 2022: मेष साप्ताहिक राशिफल 12 से 18 दिसंबर: मेष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह काफी अच्छा रहने है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Ritu Tripathi Published on: December 09, 2022 15:11 IST
Aries Weekly Horoscope 12-18 December 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Aries Weekly Horoscope 12-18 December 2022

Aries Weekly Horoscope 12-18 December 2022: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहेगा। आप अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बहुत अच्छे से हैंडल कर पाएंगे। अपने अच्छे काम को जारी रखने की कोशिश करें ताकि आप एक अच्छे जीवन का आनंद उठा सकें। आपके परिवार को आपकी भावनाओं को पूरी तरह से समझने की जरूरत है। ऐसे में जितना हो सके अपनी भावनाओं को व्यक्त करने की कोशिश करें, ताकि आपको अकेलापन महसूस न हो। यदि आप पहले से ही किसी गंभीर रिश्ते में हैं, तो विवाह के बारे में विचार करने का यह एक अच्छा समय है। साथ ही अपने भाई-बहनों के साथ एक ख़ास रिश्ता बनाने की कोशिश करें। 

इस दौरान आपका कामकाजी जीवन काफी अच्छा रहेगा। साथ ही इस सप्ताह के अंत में आपको आराम करने का भी मौका मिल सकता है। काम के सिलसिले में आप यात्रा भी करेंगे। इस समय का उपयोग प्रकृति की शांति में अकेले रहने के लिए करें। इस अवधि में आपके वरिष्ठ आपके प्रदर्शन से काफी प्रभावित होंगे और आपको किसी अच्छे पद का प्रस्ताव देंगे। 

इस सप्ताह अपने पैसों का ध्यान रखें और समझदारी से ख़र्च करें। यदि आप अभी अपनी आय बचाते हैं, तो आपके पास एक स्थिर भविष्य होगा। आपको अपने साथी के साथ अपने संचार को बेहतर बनाने पर काम करना चाहिए। उनकी भावनाओं को समझने की कोशिश करें और उचित प्रतिक्रिया दें। 

वास्तु टिप्स: एक सिग्नेचर पलट सकती है आपकी किस्मत, बिंदुओं की संख्या तय करती है आपकी आर्थिक स्थिति

सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए बहुत अच्छा समय रहेगा। इसके सकारात्मक परिणाम का असर आपके करियर पर भी पड़ेगा। इससे आपको अपने भविष्य के लक्ष्यों और सपनों के बारे में सही तरीके से सोचने में मदद मिलेगी।

Gemini Weekly Horoscope 12 to 18 December 2022: मिथुन राशि वालों के लिए इमोशनल होगा ये सप्ताह, खास तौर पर इस चीज से रहें दूर

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

Cancer Weekly Horoscope 12 to 18 December 2022: कर्क राशि वालों पर होगी धन की बरसात, सफलता के बन रहे आसार

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement