Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Cancer Weekly Horoscope 12 to 18 December 2022: कर्क राशि वालों पर होगी धन की बरसात, सफलता के बन रहे आसार

Cancer Weekly Horoscope 12-18 December 2022: कर्क साप्ताहिक राशिफल 12 से 18 दिसंबर: कर्क राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कई मायनों में खास होने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Ritu Tripathi Published on: December 09, 2022 14:19 IST
Cancer Weekly Horoscope 12 to 18 December- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Cancer Weekly Horoscope 12 to 18 December

Cancer Weekly Horoscope 12-18 December 2022: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहेगा। आप महत्वपूर्ण निर्णय लेने में सक्षम होंगे जो आपके काफी काम आ सकते हैं। याद रखें कि जीवन में डरने की कोई बात नहीं है क्योंकि आपका परिवार और दोस्त हमेशा आपका समर्थन करने के लिए मौजूद रहेंगे। साथ ही आपको आशावादी बने रहने का भी प्रयास करना चाहिए। आपके परिवार को आपकी भावनाओं को समझने की जरूरत है। यह एकमात्र तरीका है जिससे आप अपने परिवार से पूरी तरह जुड़ सकते हैं। 

इस दौरान आपके भाई बहन भी महत्वपूर्ण मामलों में आप पर भरोसा करेंगे। उन्हें थोड़ा स्पेस देने की कोशिश करें और उनसे ज्यादा से ज्यादा बात करने की कोशिश करें। इस दौरान आपका काम आपको व्यस्त रखेगा। हालांकि, आपको अपने प्रयासों के लिए पुरस्कृत किया जाएगा, इसलिए अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें। इससे आपको बदलाव बहुत जल्द नजर आएंगे। इस अवधि में आपके सहकर्मी भी आपका भरपूर सहयोग कर सकते हैं और आपकी सफलता का जश्न भी मना सकते हैं। 

आपका वित्त ठीक रहेगा और आप आय के लाभदायक स्रोत में निवेश कर सकते हैं। इससे आपको जल्द ही कोई बड़ा फायदा मिल सकता है। अगर इस निवेश में किसी तरह का जोखिम है तो अंतिम कदम उठाने से पहले किसी पेशेवर की सलाह जरूर लें। इस दौरान आपके पार्टनर काफ़ी सहयोगी रहेंगे, इसलिए उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताने की कोशिश करें। इस सप्ताह चीजें आपके लिए काफी अच्छी रहेंगी। 

आप जबरदस्त सफलता भी हासिल कर पाएंगे। आपके आसपास चल रही प्रतियोगिता आपको चिंतित कर सकती है, लेकिन बहुत जल्द आप जीवन में अपना रास्ता खोज लेंगे। इस प्रकार आपको अपनी प्रतिभा और आकांक्षाओं पर ध्यान देने की आवश्यकता है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

संकष्टी गणेश चतुर्थी व्रत के दिन करें ये उपाय, सभी संकट हर लेंगे विघ्नहर्ता गणेश

Vastu Tips: पैसों से जुड़ी इन गलतियों को भूलकर भी न दोहराएं, वरना जेब हो जाएगी हमेशा के लिए खाली

काशी के इस सरोवर में स्नान करने से पिशाच योनि से मिलती है मुक्ति, भटकती आत्माओं को भी मिलती है शांति

Vastu Tips: अगर शरीर में रहती है तकलीफ तो आज ही करें दिशा की वास्तु में सुधार

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement