Monday, April 29, 2024
Advertisement

Aries Weekly Horoscope 19-25 December 2022: आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, पैसे उधारी पर देने से बचें

Aries Weekly Horoscope 19-25 December 2022 मेष साप्ताहिक राशिफल 19 -25 दिसंबर 2022: आइए जानते हैं मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: December 18, 2022 23:51 IST
Aries Weekly Horoscope 19-25 December 2022- India TV Hindi
मेष साप्ताहिक राशिफल 19 -25 दिसंबर 2022

Aries Weekly Horoscope 19-25 December 2022: चंद्र राशि के मुताबिक बृहस्पति बारहवें भाव में बारहवें भाव के स्वामी के रूप में मौजूद हैं, इस कारण से इस सप्ताह आप ख़ुद को बीमार महसूस कर सकते हैं, क्योंकि पिछले कुछ हफ़्तों से कार्यक्षेत्र पर बढ़ता काम का दबाव और बोझिल कामकाज आपको थका देगा, जिससे आपको अब परेशानी होगी। इस सप्ताह आर्थिक तौर पर, आपके जीवन में कई सुधार आएंगे।

जिसके चलते आप आसानी से, काफ़ी वक़्त से लंबित पड़े बिल और ऋण को चुका पाने में खुद को सक्षम पाएंगे। हालांकि इस दौरान अपना पैसा किसी को भी उधारी पर देने से बचें। आपके चंद्र राशि के मुताबिक शुक्र बारहवें भाव में मौजूद हैं इसके प्रभाव से इस सप्ताह पारिवारिक जीवन में चल रहे तनाव के कारण, अपनी एकाग्रता भंग न होने दें। ऐसे में आपको ये बात समझने की ज़रूरत होगी कि हर किसी के जीवन में बुरा दौर आता है और यही बुरा दौर मनुष्य को सबसे ज़्यादा सीख देता है। इसलिए विपरीत परिस्थितियों से तंग आकर, उदास होकर वक़्त बर्बाद करने से बेहतर है कि ज़िंदगी के सबक को जानने और सीखने की कोशिश करें।

इस सप्ताह आपको यह समझने की बेहद ज़रूरत है कि अगर आप अपनी मेहनत का पूरा फल पाना चाहते हैं, तो अपने मन को सकारात्मक रखने का प्रयास करें। चंद्र राशि के अनुसार शनि आपके दसवें भाव में मौजूद हैं, इस कारण ये हफ्ता आपके करियर के लिए सामान्य से ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाले हैं, जिसके परिणामस्वरूप इस दौरान आपको कई नए अवसर मिलने की संभावना है। आपके चंद्र राशि के मुताबिक बुध नौवें भाव में मौजूद हैं और ये समय छात्रों के लिए विशेष महत्वपूर्ण रहने वाला है क्योंकि आप इस समय अपनी मेहनत के दम पर अच्छे अंक हासिल करने में तो कामयाब होंगे ही, साथ ही इस कामयाबी से आपकी उन्नति व तरक्की भी होगी। जिससे आपका और आपके परिवार का समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

ये भी पढ़ें-

Scorpio Weekly Horoscope 19 Dec 2022 - 25 Dec 2022: सरकारी परीक्षा की तैयारी कर छात्रों के लिए है अच्छा समय, विद्यार्थियों को मिलेगी भरपूर सफलता

Libra Weekly Horoscope 19 Dec 2022 - 25 Dec 2022: तुला राशि के जातकों को भाई-बहनों का मिलेगा सहयोग, धन संचय करने में मिलेगी मदद

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement