Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Scorpio Weekly Horoscope 19 Dec 2022 - 25 Dec 2022: सरकारी परीक्षा की तैयारी कर छात्रों के लिए है अच्छा समय, विद्यार्थियों को मिलेगी भरपूर सफलता

Scorpio Weekly Horoscope 19 Dec 2022 - 25 Dec 2022 वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए वृश्चिक राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Akanksha Tiwari Published on: December 18, 2022 22:30 IST
Scorpio Weekly Horoscope- India TV Hindi
Scorpio Weekly Horoscope

Scorpio Weekly Horoscope 19 Dec 2022 - 25 Dec 2022 : इस सप्ताह आपको सलाह दी जाती है कि, काम के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए भी कुछ समय ज़रूर निकालें। क्योंकि ये समय आपकी सेहत के लिए बेहतर दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही इस सप्ताह के मध्य भाग में आप पर, काम का बोझ बढ़ सकता है। परंतु आप अपने दिमाग़ पर इस कार्यक्षेत्र के दबाव को हावी नहीं होने देंगे। 

यह भी पढ़ें: Libra Weekly Horoscope 19 Dec 2022 - 25 Dec 2022: तुला राशि के जातकों को भाई-बहनों का मिलेगा सहयोग, धन संचय करने में मिलेगी मदद

आपके चंद्र राशि में बृहस्पति पांचवें भाव में हैं, और राहु छठे भाव में मौजूद हैं, इसके प्रभाव से आपको इस सप्ताह अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा, जो आपके मन को ख़ुशनुमा बना देगा। इससे आपके मन में सकारात्मकता की वृद्धि तो होगी ही, साथ ही आप घर के छोटे सदस्यों के लिए घर जाते समय, कोई उपहार भी लेकर जाने का प्लान कर सकते हैं। इस सप्ताह आपका मन, घर में कुछ बदलाव लाने के लिए उत्सुक दिखाई देगा। हालांकि कुछ भी परिवर्तन करने या घर से जुड़ा कोई भी निर्णय लेने से पहले, बाक़ी लोगों की राय भली-भांति जान लें। अन्यथा आप न चाहते हुए भी, बेकार की आलोचना का शिकार हो सकते हैं। 

Aaj Ka Rashifal 18 December 2022: इन राशियों पर जमकर बरसेगी मां धन लक्ष्मी की कृपा, घर में आएगी खुशहाली

महिला सहकर्मी उठी सकती है फायदा

कार्यस्थल पर किसी महिला सहकर्मी आपके भोलेपन का फायदा उठा सकती है। क्योंकि आशंका है कि आप किसी महिला के साथ अपने मन की बातें या अपने करियर को लेकर कुछ योजनाएं साझा करें और वो उन बातों को खुद तक न रखते हुए किसी ऐसा व्यक्ति को बता दें, जिससे आपको परेशानी हो सकती है। ये हफ्ता बहुत से उन छात्रों के लिए सकारात्मक रहने वाला है, जो सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। आपके चंद्र राशि में बुध दूसरे भाव में मौजूद हैं और इस दौरान कई ग्रहों का स्थान परिवर्तन, विद्यार्थियों को भाग्य का साथ देगा और उन्हें अपने हर क्षेत्र में भरपूर सफलता मिलेगी।

Love Horoscope 18 December 2022: इन 2 राशियों को रिश्ते में मिल सकता है धोखा, जानें अपनी लव लाइफ का हाल

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement