Cancer weekly horoscope 26 September-02 October 2022: कर्क राशि वालों को इस हफ्ते आ सकती हैं ये समस्याएं

Cancer Weekly horoscope 26 September-02 October 2022: जानिए कर्क राशि वालों का आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से आप ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma KumariPublished on: September 22, 2022 23:40 IST
Cancer Weekly Horoscope- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV Cancer Weekly Horoscope

Cancer Weekly horoscope 26 September-02 October 2022 (साप्ताहिक राशिफल 26 सितंबर से 02 अक्टूबर 2022):  आने वाला सप्ताह कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहेगा? उनका स्वास्थ्य कैसा रहेगा? जीवनसाथी के साथ उनके रिश्ते कैसे रहेंगे? ये सब हम आपको बताएंगे। लेकिन उससे पहले जानिए कर्क राशि किन लोगों की होती है। 22 जून से 22 जुलाई के बीच पैदा होने वाले लोगों की राशि कर्क होती है। ऐसे में ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए आपका आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से आप ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं।

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि वालों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है। आप जीवन में बड़े लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे और आत्म-संतुष्टि भी प्राप्त करेंगे। सुनिश्चित करें कि आप अपने परिवार के सदस्यों से बेहतर तरीके से जुड़ने में सक्षम हैं। आपके माता-पिता आपको जीवन में सही रास्ते पर मार्गदर्शन करेंगे। स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं, लेकिन आपको उन्हें उचित नियंत्रण में रखने की आवश्यकता है। आपका पेशेवर जीवन स्थिर रहेगा, जिससे आपको अपने भविष्य के बारे में सोचने में मदद मिलेगी। 

आपको एक नए पद पर पदोन्नत किया जाएगा, क्योंकि आपके उच्च अधिकारी आपके काम से प्रभावित होंगे। आप अपने सहयोगियों के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखते हैं। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, इसलिए चिंता करने की जरूरत नहीं है। लाभदायक रिटर्न के लिए आपको यथासंभव निवेश करने की आवश्यकता है। सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी की सलाह का पालन करें, क्योंकि यह आपके लिए जीवन में बहुत फलदायी होगा। 

आपको उनमें से प्रत्येक को पूरा करने की आवश्यकता है ताकि आप अपने जीवन में बदलाव ला सकें। यह नई शुरुआत के बारे में सोचने का भी एक अच्छा समय है जो आपके जीवन में जल्द ही होनी चाहिए।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Mithun weekly horoscope 26 September-02 October 2022: मिथुन राशि वालों का यह सप्ताह रहेगा मुश्किल भरा

Chanakya Niti: इन घरों में खुद चलकर आती हैं मां लक्ष्मी, आप भी ये 3 चीजें करें फॉलो होगी बरकत

Chanakya Niti: इन 3 लोगों को गलती से भी न आंके कमजोर, मौका मिलते ही ये करते हैं पलटवार

यहां पढ़िए अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन