Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Cancer Weekly Horoscope 28th November to 4th December 2022: - जिंदगी में खुशियों की लहर आएगी, रिश्तों में सुधार होगा

Cancer Weekly Horoscope 28th November to 4th December 2022 कर्क साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग दारूवाला से जानिए कर्क राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Himanshi Tiwari Published on: November 25, 2022 17:45 IST
Cancer Weekly Horoscope 28th November to 4th December 2022- India TV Hindi
Cancer Weekly Horoscope 28th November to 4th December 2022

Cancer Weekly Horoscope 28th November to 4th December 2022: गणेशजी कहते हैं की यह सप्ताह आपके लिए शुभ रहेगा। आप न केवल अपने जीवन को बेहतर ढंग से व्यवस्थित कर पाएंगे बल्कि अपने जीवन में नए मूल्यों की स्थापना भी करेंगे। इसके अलावा आपको जीवन में जल्द ही घर बसाने की भी तैयारी करनी चाहिए। इस सप्ताह आपका निजी जीवन उत्सवों से भरा रहेगा। इस प्रकार एक अद्भुत तरीके से नई शुरुआत का मार्ग प्रशस्त करता है।

माता-पिता और परिवार में बड़े बुजुर्गों का पूरा सहयोग आपको मिलेगा। अगर आप पहले से ही किसी गंभीर रिश्ते में हैं तो आप शादी के बारे में भी सोच सकते हैं। वर्तमान में अपने काम पर ध्यान दें और अपने आसपास की नकारात्मकता से बचें। इस समय आपको अपने वरिष्ठों को प्रभावित करने के लिए अपने अधूरे काम पूरे करने की जरूरत है। अगर आप किसी व्यापार से जुड़े हैं और अपना कारोबार बढ़ाना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए भी अच्छा है।

Love Rashifal 20 November: इन राशियों वालों का कल का दिन होगा बहुत रोमांस भरा, जानें अन्य का हाल 

जब आप आय के बेहतर स्रोतों में निवेश करेंगे तो आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। आगे के स्थिर भविष्य के लिए जितना हो सके बचत करने की कोशिश करें। प्रेम जीवन में इस सप्ताह आपके और आपके पार्टनर के बीच कई गलतफहमियां हो सकती हैं। दूसरा सप्ताह आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आपके निजी और पेशेवर जीवन में सुधार आएगा, जिससे समय के साथ आप अपनी एक अलग पहचान बना पाएंगे। इस समय आपको केवल खुद पर विश्वास करने की जरूरत है।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement