Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Capricorn Weekly Horoscope 15 August - 21 August: सहकर्मी की वजह से खराब होगी अचानक आपकी छवि, जानिए मकर राशि का साप्ताहिक राशिफल

Capricorn Weekly Horoscope 15 August - 21 August: चंद्र राशि के अनुसार मकर जातकों के लिए कैसा रहेगा अगस्त का तीसरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Poonam Shukla Published on: August 13, 2022 19:26 IST
indiatv- India TV Hindi
Capricorn Weekly Horoscope

Capricorn  Weekly Horoscope 15 August - 21 August (मकर  साप्ताहिक राशिफल 15 अगस्त से 21 अगस्त 2022): अगस्त का महीना चल रहा है। चंद्र राशि के अनुसार  मकर जातकों के लिए कैसा रहेगा अगस्त का तीसरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

यदि आपकी तबियत खराब थी तो आपको इस सप्ताह ऐसी चीज़ों व गतिविधियों पर काम करने की ज़रूरत होगी, जिससे आपकी सेहत में सुधार आ सकें क्योंकि शुरुआत में चन्द्रमा आपके तृतीय भाव में होते हुए मानसिक तनाव देंगे इसलिए खुद को सेहतमंद रखने के लिए अपनी खराब आदतों में सुधार लेकर आएं और अच्छा खान-पान लेते हुए खुद को अधिक मसालेदार भोजन से भी दूर रखें। 17 अगस्त को सूर्य अपना गोचर आपके अष्टम भाव में करेंगे, तब कार्यक्षेत्र पर आपके किसी सहकर्मी की वजह से अचानक आपकी छवि खराब होगी।

Pisces Weekly Horoscope 15 August - 21 August: छात्रों को मिलेगा मनचाहा परिणाम, जानिए मीन राशि का साप्ताहिक राशिफल

इससे आपकी वेतन वृद्धि पर ब्रेक तो लगेगा ही, साथ ही आपको आर्थिक हानि से भी दो-चार होना पड़ेगा। वहीं मध्य भाग में चन्द्रमा का गोचर आपके चतुर्थ भाव में होगा, इससे आपको कई पारिवारिक व घरेलू कार्य करने पड़ेगें। जिससे आपको कुछ अधिक थकान की अनुभूति होगी। ऐसे में जोश में आकर अपनी सारी ऊर्जा एक ही कार्य पर न लगाते हुए हर कार्य को धीरे-धीरे सही से करें। इस दौरान ज़रूरत पड़े तो आप घर के दूसरे सदस्यों की भी मदद ले सकते हैं। इस सप्ताह करियर में आगे बढ़ने की आपकी चाहत आपके रवैया को थोड़ा ज़िद्दी और मतलबी बना सकती है। जिसके परिणामस्वरूप व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों ही पहलुओं पर आपको बहुत-सी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि अपने स्वभाव को थोड़ा नम्य रखने की कोशिश करें और कोई भी निर्णय लेने से पहले दूसरों द्वारा दी गयी राय और मशवरे को अमल में लें।

Aquarius Weekly Horoscope 15 August - 21 August: हनुमान जी के सामने जलाएं सरसों के तेल का दीपक, हर परेशानी से मिलेगी राहत

वो छात्र जो उच्च शिक्षा की तैयारी कर रहे है, उनके लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा। खासतौर से इस हफ्ते की शुरुआत में जब बुध आपके अष्टम भाव में होंगे तो वो अवधि आपसे अधिक मेहनत कराएगी। परंतु 21 अगस्त को जैसे ही बुध का गोचर आपके नवम भाव में होगा, तब आप कम मेहनत करके भी अधिक अंक प्राप्त कर सकेंगे। 

उपाय: शनिवार के दिन भूल से भी सरसो का तेल न ख़रीदें।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement