Friday, April 26, 2024
Advertisement

Pisces Weekly Horoscope 15 August - 21 August: छात्रों को मिलेगा मनचाहा परिणाम, जानिए मीन राशि का साप्ताहिक राशिफल

Pisces Weekly Horoscope 15 August - 21 August: चंद्र राशि के अनुसार मीन जातकों के लिए कैसा रहेगा अगस्त का तीसरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 13, 2022 19:17 IST
indiatv- India TV Hindi
Pisces Weekly Horoscope

Pisces Weekly Horoscope 15 August - 21 August (मीन साप्ताहिक राशिफल 15 अगस्त से 21 अगस्त 2022): अगस्त का महीना चल रहा है। चंद्र राशि के अनुसार मीन जातकों के लिए कैसा रहेगा अगस्त का तीसरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

इस सप्ताह की शुरुआत में चन्द्रमा के आपके प्रथम भाव में होने से आप मानसिक और शारीरिक तौर पर थकान महसूस कर सकते हैं। ऐसे में थोड़ा-सा आराम और पौष्टिक आहार लेते हुए, अपने ऊर्जा-स्तर को उठाए और उसमें सुधार करें। क्योंकि ऐसा करना आपकी सेहत के लिए विशेष अच्छा साबित होने वाला है। इसके बाद मध्य में जब चन्द्रमा का गोचर होगा और वो आपके द्वितीय भाव में विराजमान हो जाएंगे, तो आपको अपने किसी करीबी रिश्तेदार के सहयोग से धन प्राप्त करने में मदद मिलेगी। उनका सहयोग आपकी आर्थिक स्थिति को बेहतर तो करेगा ही, साथ ही आपको अपने किसी ऋण को चुकाने में भी मदद मिलेगी। 

Vastu Tips: घर का वास्तु दोष करना चाहते हैं दूर, तो आज ही करें फिटकरी का इस तरह इस्तेमाल

इस सप्ताह आप अपने कार्यक्षेत्र से जल्दी घर आने का प्रयास करेंगे, जिसमें आपको सफलता भी मिलेगी। इस दौरान परिवार की कोई पुरानी एल्बम या कोई पुरानी तस्वीर आपके और परिवार की पुरानी यादों को ताज़ा करेगी और आप उस सदर्भ में पुरानी स्मृतियों को याद करेंगे। हमेशा स्वंय को बेहतर समझना हमारी चतुराई नहीं बल्कि हमारा अहंकार होता है, जिससे हम अक्सर कई महत्वपूर्ण फ़ैसलों में ग़लतियाँ कर देते हैं। इससे हमे कई घातक परिणाम भी भुगतने पड़ते है और ऐसा ही इस सप्ताह आपके साथ भी आपके करियर में होने वाला है क्योंकि 17 अगस्त को सूर्य आपने गोचर आपके छठे भाव में करेंगे, इसलिए इस अवधि में सावधान रहना ही आपके लिए एकमात्र विकल्प होगा। 

इस सप्ताह संभावना है कि आपको अपने कई विषयों को समझने में आ रही हर प्रकार की मुश्किलों से छुटकारा मिलेगा। क्योंकि आप इस समय अपने निजी जीवन में चल रही उठा-पटक से खुद को निकाल पाने में पूरी तरह सफल होंगे, जिससे आपका मन पढ़ाई में अधिक लग सकेगा। 

Vastu Shastra: शुभ नहीं माना जाता है नलों से पानी का टपकते रहना, लगता है वास्तु दोष

उपाय: हल्दी का तिलक करें। 

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement