Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Dhanu Weekly Horoscope 9-15th January 2023: यात्रा पर जाना पड़ सकता है, सेहत से जुड़ी परेशानी हो सकती है

Sagittarius Weekly Horoscope 9th to 15th January 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए धनु राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Himanshi Tiwari Published on: January 07, 2023 21:43 IST
Sagittarius weekly horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV धनु साप्ताहिक राशिफल

Dhanu Saptahik Rashifal धनु साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए धनु राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा और किस तरह से वो इसे बेहतर कर सकते हैं। 

विद्यार्थियों को लाभ होगा- 

गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह कभी सुख तो कभी दुख जैसा रहने वाला है। विद्यार्थियों और नौकरीपेशा जातकों को अपनी मेहनत का बहुत अच्छा परिणाम मिलेगा।

प्रमोशन हो सकता है-
आपके प्रमोशन की बात भी पक्की हो सकती है। महिलाओं को आधिकारिक यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जिससे उनके करियर को बढ़ावा मिल सकता है। पारिवारिक संबंधों में प्रेम की वर्षा होगी। 

सेहत पर ध्यान दे-
घर में किसी मेहमान के आने से पूरे परिवार में रौनक का माहौल रहेगा। इस सप्ताह आपकी सेहत थोड़ी खराब रह सकती है। सेहत से जुड़ी किसी भी परेशानी को हल्के में न लें और तुरंत डॉक्टरी सलाह लें।

(लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

Meen Weekly Horoscope 9-15th January 2023: इस सप्ताह मीन राशि वालों पर मां लक्ष्मी होंगी प्रसन्न, चारों तरफ से होगी धन वर्षा

Vrishabha Weekly Horoscope 9-15th January 2023: इस हफ्ते वृष राशि वालों की होगी बल्‍ले-बल्‍ले

Mesh Weekly Horoscope 9-15th January 2023: इस हफ्ते मेष राशि वालों को मिलेगा बड़ा तोहफा

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement