Monday, April 29, 2024
Advertisement

Mesh Weekly Horoscope 9-15th January 2023: इस हफ्ते मेष राशि वालों को मिलेगा बड़ा तोहफा

Aries Weekly Horoscope 9th to 15th January 2023 मेष साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए मेष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Updated on: January 07, 2023 12:12 IST
मेष साप्ताहिक राशिफल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मेष साप्ताहिक राशिफल

Mesh Saptahik Rashifal मेष साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए मेष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा और किस तरह से वो इसे बेहतर कर सकते हैं। पहले ये जानते हैं किन लोगों की मेष राशि होती है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जिन लोगों का जन्म 21 मार्च से 20 अप्रैल के बीच होता है उनकी सूर्य राशि मेष होती है। 

मेष राशि - Mesh Saptahik Rashifal 

गणेशजी कहते हैं कि मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह काफी व्यस्त रहने वाला है। सप्ताह की शुरुआत में आपको व्यापार के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। जरूरत से ज्यादा खर्च आपकी जेब ढीली कर सकता है। इस सप्ताह आपको अपने स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान देना होगा। कोशिश करें कि किसी लंबी यात्रा पर न जाएं। अपना ख्याल रखें, खुश रहें और अपने आसपास के माहौल को भी खुश रखने की कोशिश करें। जो लोग पिछले कई दिनों से नौकरी की तलाश में थे उन्हें इस हफ्ते कोई अच्छी खबर मिल सकती है। जो लोग पहले से ही नौकरी कर रहे हैं उन्हें अपना काम बहुत ही संभलकर करना चाहिए। काम के प्रति जरा सी लापरवाही आपकी छवि खराब कर सकती है। प्रेम संबंधों में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। दोस्तों के चक्कर में अपने प्यार को नज़रअंदाज करने की गलती न करें।

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Weekly Horoscope 9-15th January 2023: मिथुन, सिंह सहित इन 3 राशियों की किस्मत सूर्य की तरह चमकेगी,जानें मेष से मीन राशि का हाल

मकर संक्रांति पर खिचड़ी खानी क्यों जरूरी है? जानें शास्त्र के अनुसार चावल में उड़द दाल ही क्यों मिलाई जाती है

पैसों को चुंबक की तरह खींच लेगा पौधों का ये जोड़ा, जानें क्या हैं ये और इसे लगाने के फायदे

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement