Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Mithun Saptahik Rashifal 30th January to 5th February 2023: मिथुन राशि वाले इस सप्ताह रहे सावधान, एक लापरवाही पड़ सकती है भारी!

Gemini Weekly horoscope 30th January-5th February 2023 मिथुन राशि साप्ताहिक राशिफल 30 जनवरी से 5 फरवरी 2023: मिथुन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: January 28, 2023 12:00 IST
Gemini Weekly horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Gemini Weekly horoscope

Gemini Weekly horoscope 30th January-5th February 2023 मिथुन राशि साप्ताहिक राशिफल 30 जनवरी से 5 फरवरी 2023: मिथुन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि आपको सफल होने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। सप्ताह के लिए योजना और दृढ़ संकल्प आवश्यक हैं। सप्ताह के दौरान आपकी अधिकांश गतिविधियां स्थगित हो सकती हैं। यह आपको परेशान कर सकता है। खुद पर भरोसा रखें और भरोसा रखें। शांत रहें, भगवान की पूजा में शामिल हों और अपना काम करते रहें। आपको उसी के अनुसार अपने काम की योजना बनानी पड़ सकती है और शेड्यूल के अनुसार अपने काम को प्राथमिकता देनी पड़ सकती है। यदि आप ऐसा करते हैं तो आपको सफलता प्राप्त होगी। आप लापरवाही के कारण धन खो सकते हैं और हो सकता है कि आप अपने वित्त को अच्छी तरह से संभालने की स्थिति में न हों।

 सप्ताह के दौरान आप धन प्रवाह को सीमित और दुर्लभ पाएंगे। यह स्थिति आपको अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए पैसे उधार लेने पर मजबूर करेगी। कोशिश करें कि आप अपने पार्टनर के साथ इमोशनल न हों। अपने दृष्टिकोण में अधिक स्पोर्टी और मैत्रीपूर्ण रहें। आपके पास एक भ्रमित मानसिकता होगी और आप इसे अपने साथी को दिखा सकते हैं। इससे आपको बचने की जरूरत है, क्योंकि इससे रिश्ते की खूबसूरती खराब होगी। आप कमर दर्द के शिकार हो सकते हैं और यह तनाव के कारण हो सकता है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

ब्रज में बसंत पंचमी से शुरू हो जाती है होली, 40 दिन तक चलता है फाग महोत्सव

रथ सप्तमी पर जरूर करें ये उपाय, भगवान सूर्यदेव देंगे सुंदर काया, स्किन की परेशानी से मिलेगा छुटकारा

भीष्म अष्टमी व्रत क्यों रखा जाता है? जानिए इसके पीछे का धार्मिक महत्व

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement