Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Gemini Weekly Horoscope 10-16 Oct 2022: चंद्रमा की कृपा से मिलेगा अच्छा आर्थिक मुनाफ़ा, पूरी होगी ख्वाहिश

Gemini Weekly Horoscope 10-16 Oct 2022: मिथुन साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए मिथुन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Ritu Tripathi Published on: October 08, 2022 15:27 IST
Gemini Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mithun Saptahik Rashifal

Mithun Saptahik Rashifal: इस सप्ताह की शुरुआत में चन्द्रमा की दृष्टि कहतुरथ भाव पर होने से आप स्वास्थ्य सुख का लाभ उठा सकेंगे। क्योंकि आपके स्वास्थ्य में इस दौरान सकारात्मक बदलाव आएँगे। जिसके परिणामस्वरूप, आप इस समय जिम भी ज्वाइन करने का फैसला ले सकते हैं। 

इसके बाद चन्द्रमा मध्य में आपने गोचर करते हुए आपके एकादश भाव में प्रवेश करेगा, तब आपको अच्छा आर्थिक मुनाफ़ा तो होगा। परन्तु मुनाफ़े के साथ ही आपका मन कई तरह के निवेशों के प्रति, आकर्षित भी हो सकता है। ऐसे में आपको ख़ास हिदायत दी जाती है कि किसी भी प्रकार के निवेश को करते समय, विशेष सावधानी बरतें और भागीदारी वाले व्यवसायों व चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में, अभी निवेश करने से बचें। 

इस सप्ताह आपका अपने परिवार के साथ व्यवहार बेहद खराब होगा, जिसके चलते सप्ताह के अंत में आपके द्वारा की गई चीजों को लेकर आपको पछतावा भी हो सकता है। परंतु इस पछतावे के बावजूद आप अपने परिवार से अपने संबंध बेहतर करने में असफल रहेंगे। कार्यक्षेत्र के लिहाज़ से हफ्ते की शुरुआत बेहतर रहेगी। क्योंकि इस दौरान चन्द्रमा आपके कर्म यानी दशम भाव में होंगे, जिससे करियर में आपको भाग्य का साथ मिलेगा और इस कारण आपको अपने करियर में, कुछ अभूतपूर्व चुनौतियों और बाधाओं से डटकर सामना करने और उन्नति प्राप्त करने में सफलता मिल सकेगी।

Sharad Purnima 2022: शरद पूर्णिमा पर इन उपायों को करके मिलेगा प्यार, बेशुमार धन और सुख समृद्धि, जानिए मंत्र और पूजा विधि

इस सप्ताह कई छात्रों की छुट्टी का ज्यादातर समय घरेलू वस्तुओं की मरम्मत करने की कोशिश में ज़ाया हो जाए, जिससे छात्रों को कुछ बुरा लग सकता है। ख़ास तौर पर तब जबकि वह चीज़ ठीक भी न हो। 

Taurus Weekly Horoscope 10-16 Oct 2022: परेशानी का डटकर करेंगे सामना, खूब होगी मां लक्ष्मी की कृपा

Aries Weekly Horoscope 10-16 Oct 2022: चंद्रमा के गोचर से चमकेगी किस्मत, खूब होगा धन लाभ

उपाय: अपनी छोटी बहनों को उपहार के रूप में कुछ हरा, जैसे कि चूड़ियाँ, सूट आदि भेंट करें।

नोट: यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement