Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Taurus Weekly Horoscope 10-16 Oct 2022: परेशानी का डटकर करेंगे सामना, खूब होगी मां लक्ष्मी की कृपा

Taurus Weekly Horoscope 10-16 Oct 2022: वृष साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए वृष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Ritu Tripathi Published on: October 08, 2022 15:09 IST
Vrishabha Saptahik Rashifal- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Taurus Weekly Horoscope in hindi

Taurus Weekly Horoscope 10-16 Oct 2022: ये सप्ताह आपके लिए दौड़-भाग से भरा रहेगा, जिससे आप तुनकमिज़ाज बन सकते हैं। इस कारण आपके स्वभाव में आक्रामकता देखी जाएगी। खासतौर से सप्ताह की दूसरी तिमाही में चन्द्रमा के लग्न भाव में गोचर करते ही आपके स्वभाव में कई बदलाव देखने को मिलेंगे, जिससे आप हर किसी से सीधे मुँह बात करने में खुद को बिलकुल असफल पाएंगे। 

साथ ही इस सप्ताह के मध्य चन्द्रमा के द्वादश भाव में प्रवेश करते ही, सबसे अधिक आपको अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखने की ज़रूरत होगी। इसके लिए घर की खरीदारी करते समय, अपने हाथ खोलकर पैसे व्यय करने से बचें।अन्यथा भविष्य में आपको भारी आर्थिक संकटों के चलते, समस्या हो सकती है। 

इस सप्ताह आपके कुछ नज़दीकी लोग, आपके निजी जीवन में परेशानियाँ खड़ी कर सकते हैं। ऐसे में खासतौर पर घर पर रहते हुए, ध्यान रखें कि आप क्या कह रहे हैं। क्योंकि सप्ताह के अंत में चन्द्रमा आपके सुसरे भाव में उपस्थित होंगे, जिससे इस समय आपका बिना ज़्यादा समझे-बूझे अचानक कुछ भी कह देना, आपको कड़ी आलोचना का शिकार बना सकता है। इस सप्ताह आप हर अवधि में खुद को आशावादी रखने में सफल रहेंगे, जिसके कारण आप परिस्थिति का डटकर इस समय सामना कर सकेंगे। साथ ही इस कार्यकाल के दौरान अपने कौशल और अनुभव पर आप काम करते हुए, उससे उचित लाभ उठाने में भी सफल रहेंगे। 

Sharad Purnima 2022: शरद पूर्णिमा पर इन उपायों को करके मिलेगा प्यार, बेशुमार धन और सुख समृद्धि, जानिए मंत्र और पूजा विधि

आपका साप्ताहिक राशिफल यह संकेत देता है कि, उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों के लिए भी ये समय विशेष अच्छा रहेगा। क्योंकि आपको इस दौरान हर विषय को समझने में मदद मिलेगी, जिससे आप अपने भविष्य के लिए कोई बड़ा फैसला भी ले सकते हैं। 

Aries Weekly Horoscope 10-16 Oct 2022: चंद्रमा के गोचर से चमकेगी किस्मत, खूब होगा धन लाभ

उपाय: मन में प्रसन्नता की कामना के साथ भगवान सूर्य को जल अर्पित करें।

नोट: यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

Chanakya Niti: सांप की तरह जहरीले होते हैं ये लोग, भूलकर भी न करें इनकी मदद वरना मौका पाते ही कर देंगे आप पर वार

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement