Friday, April 19, 2024
Advertisement

Gemini Weekly Horoscope 26 Sep - 2 Oct 2022: मिथुन राशि वालों को आर्थिक लाभ के बन रहे हैं योग, प्रमोशन के साथ बढ़ेगी सेलरी

Mithun Saptahik Rashifal 26 September-02 October 2022: मिथुन साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए मिथुन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Ritu Tripathi Updated on: September 25, 2022 14:01 IST
Gemini weekly horoscope in hindi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Gemini weekly horoscope in hindi

Gemini Weekly Horoscope 26 Sep - 2 Oct 2022: यदि आप कॉफी या चाय के शौकीन हैं तो, इस सप्ताह चंद्रमा, सूर्य, शुक्र और बुध के चौथे भाव में स्थित होने के कारण आपके लिए दिन में एक कप से ज्यादा चाय-कॉफी का सेवन करना हानिकारक हो सकता है, ख़ासतौर से यदि आप दिल के मरीज़ हैं तो, कॉफी पीने से बचें। अन्यथा डॉक्टर के पास भी जाना पड़ सकता है। इस सप्ताह आपके मन में रचनात्मक विचारों की कोई कमी नहीं होगी, लेकिन आपके लिए ज़रूरी होगा कि आप अपने इन विचारों को सही दिशा में इस्तेमाल करते हुए इनसे अच्छा आर्थिक लाभ कमायें क्योंकि योग बन रहे हैं कि इसी कारण कोई बेहतरीन नया विचार आपको आर्थिक तौर पर फ़ायदा दिलायेगा। इसलिए फ़ालतू की बातों में समय की बर्बादी न करते हुए, सही दिशा में ही अपने प्रयास जारी रखें। 

परिवार के सदस्यों के साथ, आप इस सप्ताह कुछ आराम के पल बिता सकेंगे। इस दौरान आपको अपने माता-पिता के माध्यम से किसी पुराने परिचितों से मिलने-जुलने या उनके बारे में कुछ नया व महत्वपूर्ण सुनने का अवसर मिलेगा। इस सप्ताह के दौरान पेशे के संदर्भ में आपकी राशि के जातकों को शानदार परिणाम मिलने की संभावना है क्योंकि आप अपने अनुशासन और कड़ी मेहनत के बल पर कार्यक्षेत्र की हर कूटनीतिक रणनीति को भेदते हुए पद में वृद्धि/पदोन्नति के साथ-साथ वेतन वृद्धि प्राप्त करने में भी सफल रहेंगे। 

इस सप्ताह छात्रों को दूसरों की आलोचना से प्रभावित होकर अपनी क्षमताओं को कम आंकने की जरुरत नहीं होगी क्योंकि ये बात आप भी अच्छी तरह समझते हैं कि बेवजह मन में शक पैदा करने से बेहतर है कि आप किसी प्रोफेशनल कोर्स में दाख़िला लें और अपना अच्छा प्रदर्शन देते हुए सभी का मुँह बंद कर दें। इसलिए दूसरों की बेकार की बातों से खुद को परेशान न करें और केवल शिक्षा के प्रति ही केंद्रित होते हुए, सही निर्णय लें। 

उपाय: जब भी संभव हो, मछलियों को खाना खिलाएं।

नोट: यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

Shardiya Navratri 2022: मां दुर्गा, लक्ष्मी और सरस्वती को करना है प्रसन्न, नवरात्रि में जरूर अपनाएं ये खास नियम

Vastu Tips: घर में भगवान की मूर्ति को गलत तरीके से रखना पड़ सकता है भारी, छिन सकता है पूरा धन

Vastu Tips: हर जगह मिलेगी सफलता और चारों ओर से आएगा पैसा, बस घर में रखनी होगी ये छोटी सी चीज

Aries Weekly Horoscope 26 Sep-02 Oct 2022: ग्यारहवें भाव में शनि बना रहे धन लाभ के योग, एक्स्ट्रा इनकम के खुलेंगे रास्ते

Taurus Weekly Horoscope 26 Sep-02 Oct 2022: वृषभ राशि वालों पर बरसेगी कुबेर की कृपा, खूब बढ़ेगी आमदनी

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement