Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Gemini Weekly Horoscope 31 Oct - 6 Nov 2022: मिथुन राशि वालों को आर्थिक लाभ के बन रहे हैं योग, प्रमोशन के साथ बढ़ेगी सेलरी

Gemini weekly horoscope 31 Oct 2022 - 6 Nov 2022: मिथुन साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए मिथुन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Ritu Tripathi Published on: October 30, 2022 15:03 IST
Gemini Weekly Horoscope 31 Oct 2022 - 6 Nov 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Gemini Weekly Horoscope 31 Oct 2022 - 6 Nov 2022

Mithun Saptahik Rashifal 31 Oct 2022 - 6 Nov 2022: इस सप्ताह चन्द्रमा की लग्न पर दृष्टि होने से शुरुआती समय में आपके मन में नकारात्मक विचार हावी रहेंगे। जिसके कारण अगर आपके साथ कुछ अच्छा भी होगा, तो भी आप उसे नकारात्मक दृष्टि से ही देखते दिखाई देंगे। इसके परिणामस्वरूप, आप खुद को कई अच्छे और लाभ वाले अवसरों से वंचित कर सकते हैं। इसलिए अपने इस स्वभाव में सुधार करें। इसके लिए आप योग और ध्यान का सहारा भी लें सकते हैं। 

इस सप्ताह के मध्य भाग्य भाव में चन्द्रमा का गोचर होते ही आपको कई माध्यमों से लगातार धन लाभ होता रहेगा। ऐसे में इस सप्ताह की शुरुआत में ही, आपको अपने आर्थिक जीवन में एक अच्छा प्लान व योजना बनाकर चलने की सलाह दी जाती है। क्योंकि ऐसा करके ही आप काफी हद तक अपने धन को खर्च करने से बचाने के साथ ही, उसे संचय करने में भी सफल रहेंगे। 

इस सप्ताह घर पर अचानक, मेहमानों का आगमन संभव है। जिससे पारिवारिक वातावरण में शांति आ सकेगी। इस दौरान आपको घर पर स्वादिष्ट भोजन खाने का मौका मिलेगा, साथ ही आपका शाम का ज़्यादातर समय मेहमानों के साथ ही गुजरेगा। वहीं अंतिम तिमाही में चन्द्रमा के दशम भाव में प्रवेश करने से आपको अपने वरिष्ठों और उच्च अधिकारियों से पूर्ण प्रशंसा और सहयोग मिलेगा। इसके अलावा आपके द्वारा की गई यात्राएं भी, इस दौरान आपको बहुत लाभ पहुंचाएंगी। क्योंकि आपकी कुंडली में कई शुभ ग्रहों का प्रभाव, आपके हित में दिखाई दे रहा है। 

इस सप्ताह कई छात्रों के मन में विदेश जाकर, आगे की पढ़ाई करने की इच्छा जागृत हो सकती है। हालांकि अपनी इस इच्छा के बारे में अपने घरवालों से बातचीत करने से पहले आपको, इस बारे में सबसे पहले खुद को हर रूप से सुनिश्चित करने की आवश्यकता होगी। इसके लिए इस ओर प्रयास करते हुए, इस बारे में हर प्रकार से जानकारी जुटाए। 

उपाय: श्री गणपति अथर्वशीर्ष का पाठ करें।

नोट: यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement