Friday, May 03, 2024
Advertisement

Gemini Weekly horoscope Weekly Horoscope 14-20 November 2022: मिथुन राशी वालों को इस सप्ताह आर्थिक परेशानी का करना पड़ सकता है सामना

Mithun Weekly horoscope 14-20 November 2022 मिथुन साप्ताहिक राशिफल 14-20 नवंबर 2022: मिथुन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: November 12, 2022 0:00 IST
Mithun Weekly horoscope 14-20 November 2022 - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mithun Weekly horoscope 14-20 November 2022

Gemini Weekly horoscope 14-20 November 2022 मिथुन साप्ताहिक राशिफल 14-20 नवंबर 2022: मिथुन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और कैसे वो इसे बेहतर कर सकते हैं, ये हम जानेंगे लेकिन उससे पहले जानते हैं मिथुन राशि किन लोगों की होती है। जिन लोगों का जन्म 21 मई से 21 जून के बीच होता है उनकी सूर्य राशि मिथुन होती है।

Gemini Weekly horoscope मिथुन साप्ताहिक राशिफल 

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह की शुरुआत में आपको आराम करने की आवश्यकता होगी ताकि नकारात्मकता आप पर हावी न हो और खुद को जितना हो सके तरोताजा रखें। आप न केवल अच्छा और रचनात्मक रूप से सोचने में सक्षम होंगे, बल्कि आपके स्वास्थ्य के साथ-साथ आपकी कार्य कुशलता में भी सुधार होगा। जिससे आप कई फैसले ले पाएंगे। इस राशि के लोगों का स्वभाव आज जीने का होता है। लेकिन इस सप्ताह आपको केवल एक दिन को ध्यान में रखकर निर्णय लेने की अपनी आदत को तोड़ना होगा। ऐसे में आपके लिए बेहतर होगा कि आप अपने मनोरंजन पर ज्यादा समय और पैसा खर्च करने से बचें। नहीं तो आने वाले समय में आपको आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है।

इस सप्ताह आपकी वास्तविक प्राथमिकता यह होनी चाहिए कि आप अपनी सुख-सुविधाओं से अधिक अपने परिवार के सदस्यों की जरूरतों पर ध्यान दें। क्योंकि इससे ही आपको परिवार में चल रहे कई ऐसे हालात के बारे में पता चलेगा, जिनसे आप अब तक अनजान थे। व्यावसायिक रूप से यह सप्ताह आपके लिए बहुत ही अच्छा और सही मार्ग पर चल रहा है क्योंकि इस राशि के व्यवसायी लोगों की बात करें तो इस दौरान उन्हें औसत दर्जे के अच्छे परिणामों से संतुष्टि मिलेगी। वहीं नौकरीपेशा लोगों को कुछ बड़ा लाभ मिलेगा। इस दौरान आपको किसी बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करने का भी मौका मिल सकता है।

(लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Vastu Tips: घर में दो हंसों का जोड़ा लगाने से पति पत्नी के बीच का कलह होगा समाप्त, रिश्तों में बढ़ेगी मधुरता

Sankashti Chaturthi 2022: गणेश संकष्टी के दिन इन उपायों की मदद से दूर होगी जीवन की कई परेशानियां

Astrology Tips: घर से निकलने से पहले करें ये कार्य, हर काम होगा सफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement