Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Gimini Weekly Horoscope 15 August - 21 August: चन्द्रमा का एकादश भाव में होगा गोचर, मिथुन राशि को झेलना पड़ेगा आर्थिक संकट

Gimini Weekly Horoscope 15 August - 21 AugustGimini Weekly Horoscope 15 August - 21 August: चंद्र राशि के अनुसार मिथुन जातकों के लिए कैसा रहेगा अगस्त का तीसरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sweety Gaur Published on: August 13, 2022 14:59 IST
Gimini Weekly Horoscope 15 August - 21 August- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Gimini Weekly Horoscope 15 August - 21 August

Highlights

  • इस सप्ताह आपकी कुछ ज़रूरी योजनाएं पूरी होंगी
  • इस सप्ताह के मध्य सूर्य-बुध के आपके तृतीय भाव में युति करने से योग बन रहे हैं।

Gimini Weekly Horoscope 15 August - 21 August (मिथुन साप्ताहिक राशिफल 15 अगस्त से 21 अगस्त 2022): चंद्र राशि के अनुसार मिथुन जातकों के लिए कैसा रहेगा अगस्त का तीसरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

इस हफ्ते चन्द्रमा आपके दशम भाव से होते हुए एकादश और फिर द्वादश भाव में गोचर करेंगे। जिससे घरेलू या परिवार के इलाज से जुड़े ख़र्चों में अच्छा खासा इज़ाफा देखा जाएगा। इस कारण आपको भी आर्थिक संकट का आभास होते हुए, मानसिक तनाव और बेचैनी से दो-चार होना पड़ सकता है। इसलिए खुद को शांत रखने की कोशिश करें। अन्यथा दूसरों की खराब सेहत के साथ-साथ आपको स्वंय की खराब सेहत पर भी अपना धन खर्च करना होगा।

इस सप्ताह आपकी कुछ ज़रूरी योजनाएं पूरी होंगी, जिससे आपको अच्छा महसूस होगा। ऐसे में आपको अपना धन संचय करने में मदद मिलेगी और आप अपने कुछ धन को अपने भविष्य के लिए किसी बैंक बैलेंस के रूप में जोड़ सकते हैं। इस सप्ताह के मध्य सूर्य-बुध के आपके तृतीय भाव में युति करने से योग बन रहे हैं कि परिवार के किसी सदस्य की जॉब लगने की वजह से घर की आमदनी में भी इज़ाफा हो। 

Gimini Weekly Horoscope 15 August - 21 August

Image Source : INDIA TV
Gimini Weekly Horoscope 15 August - 21 August

Vastu Tips: घर का वास्तु दोष करना चाहते हैं दूर, तो आज ही करें फिटकरी का इस तरह इस्तेमाल

जिसके घर के नवीकरण या उसके निर्णय का जो कार्य पूर्व से अटका पड़ा था, उसे पूरा करने के बारे में विचार किया जा सकता है। पेशेवर दृष्टि से ये सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा और सही मार्ग पर जाता नज़र आ रहा है। क्योंकि जहां इस राशि के व्यवसायी जातकों की बात करें तो उन्हें इस दौरान औसत दर्जे के अच्छे परिणामों से संतुष्टि मिलेगी तो वहीं नौकरी पेशा जातकों को किसी बड़ी मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने का अवसर भी, इस दौरान मिलने के योग बनेंगे।

Vastu Shastra: शुभ नहीं माना जाता है नलों से पानी का टपकते रहना, लगता है वास्तु दोष

इस सप्ताह की शुरुआत में आपकी राशि में बुध ग्रह की तृतीय भाव में उपस्थित और फिर 21 अगस्त को उनका आपके चतुर्थ भाव में गोचर करना, आपको अपनी मेहनत अनुसार परीक्षा में अंक प्राप्त कराएगा। ऐसे में कठिन मेहनत करें और जरूरत पड़ने पर अपने शिक्षकों की भी मदद लें। 

उपाय: कभी भी शिक्षा की वस्तुओं जैसे किताब, कलम, आदि का अनादर न करें।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement