Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

July Business Horoscope 2023: जुलाई माह में इन राशियों को बिजनेस में मिलेगी बड़ी सफलता, खूब होगी कमाई, पढ़ें मासिक व्यापार राशिफल

July Business Horoscope 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस महीने कारोबार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: June 29, 2023 16:02 IST
Business Monthly Horoscope July 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Business Monthly Horoscope July 2023

Business Monthly Horoscope July 2023:  जुलाई का महीना आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये महीना काफी अहम रहेगा। ऐसे में आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस महीने कारोबार के क्षेत्र में बढ़ोतरी होगी।  

मेष राशि

कई हफ्तों की बेचैनी से कुछ राहत मिलेगी। कुछ महीनों से रुके कार्यों में गति आने के संकेत से प्रसन्नता होगी। नए लोगों से लाभ का मार्ग प्रशस्त होगा।

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि इस माह मानसिक उथल-पुथल बनी रहेगी। अंतर्मन बेचैन रहेगा। नए विचारों से प्रसिद्धि फैलेगी। आपका समर्पण और कड़ी मेहनत रंग लाएगी, जिससे व्यावसायिक सफलता का मार्ग प्रशस्त होगा।

मिथुन राशि

कामकाज के मामले में नई संभावनाएं सामने आएंगी। तीसरे सप्ताह में यदि आप जल्दी लाभ देने वाले निवेश में पड़ गए तो आपका पैसा बर्बाद हो सकता है। 

कर्क राशि

किसी विदेशी अनुबंध से व्यापार में लाभ होगा। तीसरे सप्ताह में कोई पुराना भूला हुआ निवेश काम आएगा। 

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि महीने की शुरुआत में करियर में वर्चस्व और समर्थकों की संख्या में वृद्धि होगी। आपका नेतृत्व कौशल और प्राकृतिक आकर्षण सुर्खियों में रहेगा, जो सहकर्मियों और वरिष्ठों का सकारात्मक ध्यान आकर्षित करेगा।

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि महीने की शुरुआत में कीमती वस्तुओं का विशेष ध्यान रखें। उच्च अधिकारियों से विवाद न करें। आपका सूक्ष्म स्वभाव और बारीकियों पर ध्यान आपको कार्यस्थल पर अलग पहचान दिलाएगा।

तुला राशि

इस महीने बिजनेस में सफलता मिलेगी। मित्रों से विशेष सहयोग मिलेगा। पुरानी आकांक्षाएं पूरी होने की संभावना है। आय के नए विचार सामने आएंगे। 

वृश्चिक राशि

माह के मध्य में जुगाड़ की चाबी से लाभ का ताला खुलेगा। सहकर्मियों की गलतियों से मुश्किलें आएंगी। अनावश्यक अशांति से मानसिक तनाव बढ़ सकता है। तीसरे सप्ताह में वाणी की कठोरता हानि पहुंचा सकती है। व्यापार में नए अवसर मिलेंगे। बड़े फैसलों में सावधानी बरतें, नहीं तो जरा सी गलती महंगी पड़ सकती है।

धनु राशि

आत्मविश्वास में कमी रहेगी। अनुभवी लोगों से संपर्क होगा। वैवाहिक सुख मध्यम से बेहतर रहेगा। अहंकार से बचें। कोई ग्राहक आपके काम की सराहना करेगा। आलस्य से समय बर्बाद होगा। 

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि महीने की शुरुआत में आपको अपने करियर में अपनी मेहनत का फल मिलेगा। अज्ञानता से नुकसान हो सकता है। माह के अंत में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। लेकिन सतर्कता जरूरी है।

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि महीने की शुरुआत में कोई अचानक लाभ खुशी का कारण बनेगा। शक्ति एवं कुशलता प्रबल होगी।  दूसरे सप्ताह में कई कठिनाइयां आएंगी लेकिन वे दूर हो जाएंगी।

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि महीने की शुरुआत में आप अपने से जुड़े व्यक्ति से जुड़ी अजीब खबर से आश्चर्यचकित रह जाएंगे। तीसरे सप्ताह में आय और व्यय दोनों में वृद्धि होगी। छोटी अवधि के व्यापार से आर्थिक लाभ के संकेत हैं। तीसरे सप्ताह में कोई बिजनेस डील गलत हो सकती है। 

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Monthly Finance Horoscope July 2023: जुलाई माह में इन राशियों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, बनेगा धन प्राप्ति का जबरदस्त योग

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement