Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Karka Weekly Horoscope 30th January - 5th February 2023: इस हफ्ते कर्क राशि वालों की चमकने वाली है किस्मत

Cancer Weekly Horoscope 30th January to 5th February 2023 कर्क साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए कर्क राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: January 28, 2023 11:38 IST
कर्क साप्ताहिक राशिफल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कर्क साप्ताहिक राशिफल

Karka Saptahik Rashifal कर्क साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए कर्क राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा और किस तरह से वो इसे बेहतर कर सकते हैं। पहले ये जानते हैं किन लोगों की कर्क राशि होती है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जिन लोगों का जन्म 21 जून से 22 जुलाई के बीच होता है उनकी सूर्य राशि कर्क होती है। 

कर्क राशि - Karka Saptahik Rashifal 

गणेशजी कहते हैं कि आपके पास साहस होगा, और आपके प्रयास उत्पादक होंगे। यात्रा के योग बन सकते हैं। सप्ताह आपके लिए काफी सुखद रहेगा। आपका मन शांत रहेगा। सप्ताह भाग्य का साथ मिल सकता है। आपको काम से लाभ होगा। यह वह सप्ताह है जब आप अपनी क्षमता का एहसास करने में सक्षम हो सकते हैं। आपको अधिक आत्मविश्वास मिलेगा। आप काम को अच्छी संतुष्टि देने वाला पाएंगे और सौहार्दपूर्ण वातावरण का आनंद लेंगे। 

आपको अपने सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा और इससे आप प्रसन्न होंगे। आपके द्वारा की गई कड़ी मेहनत के लिए आपको लाभ और प्रोत्साहन मिलेगा और यह आपके लिए अतिरिक्त धन के रूप में आ सकता है। आप अपने पार्टनर से और भी जुड़े रहेंगे। यह ऐसा होगा जैसे आप एक दूसरे के लिए ही बने हैं। आप अपने साथी के साथ खुशमिजाज भावनाओं को साझा करेंगे। सप्ताह स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आप ताजा और अधिक दृढ़ महसूस करेंगे।

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 5 राशियों को रहेगी स्वास्थ्य की समस्या, जानें मेष से मीन राशि का साप्ताहिक राशिफल

सौभाग्य और सौंदर्य के लिए स्त्रियां रखें रथ सप्तमी का व्रत, जानें इसकी डेट, पूजा विधि और महत्व

Bageshwar Dham में क्यों चढ़ाए जाते हैं तीन रंग के नारियल? अर्जी करने वाले के सपने में मिलता है रहस्मयी संकेत

 

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement