Monday, April 29, 2024
Advertisement

Kumbh Weekly Horoscope 20-26th February 2023: इस हफ्ते कुंभ राशि वाले जातकों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, नहीं होगी धन की कमी

Kumbh Weekly Horoscope 20th to 26th February 2023 कुंभ साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए कुंभ राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sushma Kumari Updated on: February 19, 2023 16:59 IST
Kumbh Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कुंभ साप्ताहिक राशिफल

Kumbh Saptahik Rashifal कुंभ साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए कुंभ राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा और किस तरह से वो इसे बेहतर कर सकते हैं। 

कुंभ साप्ताहिक राशिफल

इस राशि के जो जातक 50 की उम्र पार कर चुके हैं, उन्हें तंत्रिका तंत्र और पाचन से जुड़ी अपनी पूर्व की दिक्कतों से कुछ समय के लिए निजात मिल सकेगी। क्योंकि उनके द्वारा अच्छी दिनचर्या को अपनाना, उन्हें इन परेशानियों से पार दिलाने में मददगार सिद्ध होगा। आपकी चंद्र राशि में बृहस्पति दूसरे भाव में मौजूद हैं और आपके आर्थिक जीवन में इस सप्ताह, आप खुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे। इससे अच्छे स्तर पर आपको आर्थिक फ़ायदा तो पहुंचाएंगे ही, साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति भी पहले से काफी मजबूत होती प्रतीत होगी। इस सप्ताह घर-परिवार में किसी भी प्रकार की वाद-विवाद की परिस्थिति में, पड़ने से आपको बचना होगा। क्योंकि ऐसा न करना आपकी छवि को दूसरों के सामने दूषित कर सकता है।

इसलिए किसी से भी यदि कोई समस्या है तो, उसे शांति से बातचीत के ज़रिए सुलझाने का प्रयास करें। अकसर हम अपनी क्षमता को लेकर अहंकारी हो जाते हैं, जिससे हम अपनी क्षमता से ज्यादा कार्यों की ज़िम्मेदारी अपने ऊपर ले लेते हैं। ऐसा ही कुछ इस सप्ताह आप भी करते दिखाई देंगे। इससे आप किसी एक कार्यों को करने की जगह, हर काम में खुद को बुरी तरह फंसा सकते हैं। इस सप्ताह छात्रों को अपने पाठों या विषयों को समझने में कई तरह की परेशानी आ सकती है। ऐसे में आप न चाहते हुए भी अपने अहंकार के आगे किसी की मदद लेने से बचेंगे। हालांकि आपको ऐसा न करते हुए, बेहतर परिणाम प्राप्ति के लिए बड़ों का सहयोग लेने की जरूरत होगी। 

  • उपाय: रोज़ाना 21 बार ऊं गणेशाय नम: का जाप करें।
  • यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में:  अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं।)

ये भी पढ़ें - 

Vrishchik Weekly Horoscope 20-26th February 2023: वृश्चिक राशि वाले जातकों को मिलेगा मेहनत का फल, करियर में होगी तरक्की

Mesh Weekly Horoscope 20-26th February 2023: इस हफ्ते मेष राशि वालों को छोटी गलती से हो सकता है नुकसान

Weekly Horoscope: बप्पा की कृपा से खुलेंगे इन 5 राशियों की किस्मत के बंद ताले, जानें सभी 12 राशियों का हाल

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement