Monday, April 29, 2024
Advertisement

Vrishchik Weekly Horoscope 20-26th February 2023: वृश्चिक राशि वाले जातकों को मिलेगा मेहनत का फल, करियर में होगी तरक्की

Scorpio Weekly Horoscope 20th to 26th February 2023 वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए वृश्चिक राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sushma Kumari Updated on: February 19, 2023 12:47 IST
वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

Vrishchik Saptahik Rashifal वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए वृश्चिक राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा और किस तरह से वो इसे बेहतर कर सकते हैं। 

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आपको सलाह दी जाती है कि, अपने स्वास्थ्य को लेकर ज़्यादा चिंता न करें। अन्यथा ऐसा करने से आपकी बीमारी और बिगड़ सकती है। इसलिए खुद को दूसरे कामों में व्यस्त रखते हुए, सही डॉक्टर से उपहार कराए। आपकी चंद्र राशि में बृहस्पति पांचवें भाव में मौजूद हैं और इस सप्ताह आप अपनी मेहनत और लगन से, ऐसे कई अवसर प्राप्त कर सकेंगे, जिससे आप पैसा बना सकें। बशर्ते इसके लिए आपको अपनी जमा-पूंजी आंख मूंदकर निवेश करने की जगह, पारंपरिक तौर पर किसी अच्छी योजना में निवेश करने की जरूरत होगी। 

यदि आप किसी से सच्चा प्रेम करते हैं और उनसे शादी के बंधन में बंधने के लिए, अपने प्रेमी को अपने घरवालों से मिलाने का सोच रहे हैं तो, इस सप्ताह ऐसा करना आपके लिए थोड़ा प्रतिकूल सिद्ध हो सकता है। क्योंकि योग बन रहे हैं कि घर के किसी अन्य मसले का गुस्सा वो आपके निर्णय पर निकलते हुए, आपको अपना समर्थन देने से मना कर दें। आपकी चंद्र राशि में शनि चौथे भाव में मौजूद हैं और यदि आपको अपने लवमेट से यह शिकवा था कि वह अपने दिल की बातों को जुबां पर नहीं लाते तो आपकी यह शिकायत अब दूर हो सकती है। क्योंकि इस सप्ताह आपका लवमेट दिल खोलकर, इस दौरान आपके प्रति उनके प्यार को प्रदर्शित कर सकता है। उनका ऐसा करने से आपके प्यार का रिश्ता मजबूत होगा और आप एक दूसरे के और करीब आ जाएंगे।

 व्यापार से जुड़े वो जातक जो साझेदारी में व्यापार कर रहे हैं, उन्हें इस सप्ताह काफी अच्छा मुनाफ़ा प्राप्त हो सकता है। क्योंकि इस समय आपके बिज़नेस के विस्तार और प्रसार के लिए तकनीकी और सामाजिक नेटवर्किंग, आपकी काफी मदद कर सकते हैं। आपकी राशि के विद्यार्थियों का भविष्यफल कहता है कि, आपके लिए ये समय सबसे ज्यादा अनुकूल दिखाई दे रहा है। क्योंकि इस समय आप खुद को शिक्षा के प्रति थोड़ा सतर्क रखते हुए भी, अनुकूल फल प्राप्त कर सकेंगे।

  • उपाय: रोज़ाना 27 बार ऊँ भौमाय नम: का जाप करें।
  • यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में:  अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं।)

ये भी पढ़ें - 

पैसों को चुंबक की तरह खींच लेगा पौधों का ये जोड़ा, जानें क्या हैं ये और इसे लगाने के फायदे

वास्तु टिप्स: क्रिस्टल से बनी गणेशजी की मूर्ति चमकाएंगे आपकी किस्मत, ये काम करने से घर में आएगा गुड लक

Mesh Weekly Horoscope 20-26th February 2023: इस हफ्ते मेष राशि वालों को छोटी गलती से हो सकता है नुकसान

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement