Monday, April 29, 2024
Advertisement

Mesh Weekly Horoscope 20-26th February 2023: इस हफ्ते मेष राशि वालों को छोटी गलती से हो सकता है नुकसान

Aries Weekly Horoscope 20th to 26th February 2023 मेष साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए मेष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sushma Kumari Updated on: February 18, 2023 14:14 IST
मेष साप्ताहिक राशिफल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mesh Saptahik Rashifal

Mesh Saptahik Rashifal मेष साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए मेष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा और किस तरह से वो इसे बेहतर कर सकते हैं। 

मेष राशि - Mesh Saptahik Rashifal 

आपकी चंद्र राशि में बृहस्पति बारहवें भाव में मौजूद हैं और राहु पहले भाव में मौजूद हैं इसके प्रभाव से इस सप्ताह भर आपकी सेहत ठीक-ठाक रहेगी, लेकिन इस दौरान किसी भी तरह की यात्रा को करने से बचें। क्योंकि अभी यात्रा आपके लिए थकाऊ और तनावपूर्ण साबित हो सकती है। ऐसे में जितना संभव को उससे परहेज करें। इस सप्ताह संभव है कि किसी पूर्व के निवेश से, आपको अच्छा धन लाभ हो। इस कारण आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा करते हुए, उन्हें कोई पार्टी तक देने का प्लान कर सकते हैं। जिसपर आपको उम्मीद से ज्यादा ख़र्चा भुगतना पड़ेगा। ऐसे में कुछ भी ख़र्चा करते समय, एक बार पुनः विचार कर लें। 

इस हफ्ते न करें ये गलती

देर रात घर पहुंचने की आपकी आदत, इस सप्ताह आपके लिए ख़ासा मुसीबत का सबक बन सकती है। क्योंकि आशंका है कि इस बात को लेकर आपका घरवालों के साथ कोई बड़ा विवाद हो, जिसमें वो आप पर चिल्ला भी सकते हैं। आपके चंद्र राशि में शनि ग्यारहवें भाव में मौजूज हैं, इसके प्रभाव से इस सप्ताह आपकी पूर्व की मेहनत रंग लाएगी और आपको अपने वरिष्ठ अधिकारियों से सराहना और प्रोमोशन मिल सकेगा। हालांकि हर तरक्की मनुष्य में अहंकार भी लेकर आती है, ऐसा ही कुछ आपके साथ भी होने के योग बनते दिखाई दे रहे हैं। 

अपने स्वभाव में अहंकार लाने से बचें
इसलिए आपको अच्छी पदोनत्ति मिलने पर, अपने स्वभाव में अहंकार लाने से बचना होगा। सोच और कपड़ों से मनुष्य का व्यक्तित्व झलकता है, ऐसे में स्कूल या कॉलेज जाते समय इस बात का विशेष ध्यान रखना ही आपके लिए बेहतर रहेगा। अन्यथा इससे आपकी छवि को नुकसान पहुँच सकता है।

उपाय:रोजाना आदित्य हृदयम का जाप करें।
यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में:  अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं।)

ये भी पढ़ें - 

पैसों को चुंबक की तरह खींच लेगा पौधों का ये जोड़ा, जानें क्या हैं ये और इसे लगाने के फायदे

वास्तु टिप्स: क्रिस्टल से बनी गणेशजी की मूर्ति चमकाएंगे आपकी किस्मत, ये काम करने से घर में आएगा गुड लक

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement