Monday, April 29, 2024
Advertisement

Leo Weekly Horoscope 12-18 September: सिंह राशि वालों को कारोबार में होगा मुनाफा, जीवन में होंगे अच्छे बदलाव

Leo Weekly Horoscope 12 to 18 September 2022: चंद्र राशि के अनुसार सिंह राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sweety Gaur Published on: September 11, 2022 14:11 IST
Leo Weekly Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Leo Weekly Horoscope

Leo Weekly Horoscope 12 to 18 September 2022: इस राशि के जो जातक 50 की उम्र पार कर चुके हैं उनके लिए सूर्य का प्रथम भाव में स्थित होना फलदायी साबित होगा क्योंकि इस दौरान उन्हें तंत्रिका तंत्र और पाचन से जुड़ी अपनी पूर्व की दिक्कतों से कुछ समय के लिए निज़ात मिल सकेगी। इन लोगों द्वारा अच्छी दिनचर्या को अपनाना, उन्हें इन परेशानियों से पार दिलाने में मददगार सिद्ध होगा। हमें अपने जीवन की गाड़ी को सही से चलाने के लिए समय-समय पर धन की ज़रूरत पड़ती ही है और इस बात को आप भी भली-भांति समझते हैं। 

इसके बावजूद आप अपने धन को संचय करने की ओर अधिक प्रयास नहीं करते, जो आने वाले वक़्त में आपके लिए खासा परेशानी उत्पन्न कर सकता है। इस सप्ताह घर-परिवार में किसी उपकरण या वाहन के खराब होने के कारण आपको कोई आर्थिक नुक़सान पहुँच सकता है। ऐसे में शुरुआत से ही इन चीज़ों के रख-रखाव का ध्यान रखते हुए, उनके प्रति सावधानी बरतें। खासतौर से वाहन चलाते समय गति का ध्यान रखें, अन्यथा वाहन को नुकसान संभव है।

Leo Weekly Horoscope

Image Source : INDIA TV
Leo Weekly Horoscope

इस सप्ताह चन्द्रमा छठे भाव में बैठा होगा जिसकी वजह से आप पाएंगे कि कुछ सहकर्मी कई अहम मुद्दों पर आपकी कार्यशैली से नाख़ुश हैं। लेकिन वे ये बात आपको बताएंगे नहीं जिससे आप उसमें सुधार करने के बारे में भी विचार नहीं करेंगे। ऐसे में अगर आपको लगता है कि परिणाम आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं आ रहे हैं, तो अपनी योजनाओं का फिर से विश्लेषण कर उनमें ज़रूरत के मुताबिक़ सही सुधार लाना ही आपके लिए बेहतर रहेगा। इस सप्ताह घर में माता या पिता की खराब सेहत कई छात्रों को परेशान कर सकती है। इससे आप सही ऊर्जा अपनी शिक्षा में नहीं लगा सकेंगे, जिसके नकारात्मक परिणाम आपको भविष्य में उठाना भी पड़ेगा। 

उपाय: भगवान सूर्य को जल चढ़ाएं। 

नोट:   यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

ये भी पढ़े - 

Vastu Shastra: घर में लगाएं फलदार पेड़, सदा हरा-भरा रहेगा संसार

Tulsi Puja Tips: हफ्ते के इस दिन तुलसी के पौधे को भूलकर भी न छुएं, स्पर्श करते ही घर में छाएगी कंगाली

Shraddha Paksha 2022: इस नक्षत्र में करें श्राद्ध, होगी शुभ फलों की प्राप्ति साथ ही दूर होंगे पितृ दोष

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement