Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Leo Weekly Horoscope 19 to 25 December 2022: कोई शुभ समाचार मिल सकता है, निगेटिव विचारों से दूर रहें

सिंह राशि साप्ताहिक राशिफल 19 दिसंबर-25 दिसंबर 2022: सिंह राशि वालों के लिए ये सप्ताह मानहानि वाला भी हो सकता है। इसलिए इससे बचें।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Pallavi Kumari Updated on: December 14, 2022 23:01 IST
Singh- India TV Hindi
Singh

यह सप्ताह नकारात्मक विचारों से परेशान रहेगा। कार्यक्षेत्र में विरोधियों की सक्रियता से सावधान रहें। राजनेता भविष्य को लेकर असमंजस में रहेंगे। किसी नए व्यवसाय के प्रति आकर्षण बढ़ेगा। शिक्षा प्रतियोगिता में प्रयास तेज होंगे।

Sagittarius Weekly Horoscope 19 to 25 December 2022: अनावश्यक रूप से दूसरों की निंदा न करें

शुभ सूचना मिल सकती है

इस सप्ताह अचानक आई किसी शुभ सूचना से मन प्रसन्न रहेगा। लंबे समय से रुके हुए कार्यों का समाधान होगा। आय के साधन सुलभ होंगे। इस सप्ताह किसी महत्वपूर्ण कार्य में रुकावट आने से मन चिंतित रहेगा।

Aquarius Weekly Horoscope 19 Dec 2022 - 25 Dec 2022: कुंभ राशि वाले जातकों की भौतिक सुख-सुविधाओं में होगी वृद्धि

मानहानि से बचें

पुराने संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी लेकिन मानहानि से बचें। आपका गंभीर स्वभाव रिश्तों में भावनात्मक आदान-प्रदान को कम कर देता है। इसे सुधारें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement