Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Libra Weekly Horoscope 05-11 September 2022: लालची स्वभाव वाले लोगों से बनाएं दूरी, हो सकता है आर्थिक नुकसान

Libra Weekly Horoscope 05-11 September 2022: (तुला साप्ताहिक राशिफल 05 सितंबर से 11 सितंबर 2022): चंद्र राशि के अनुसार तुला राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sweety Gaur Updated on: September 04, 2022 13:20 IST
Libra Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Libra Weekly Horoscope

Highlights

  • तुला जातकों की परिस्थितियों में होगा सुधार
  • परिवार के सदस्यों के साथ बेहतरीन वक्त गुज़रेगा

Libra Weekly Horoscope  05-11 September 2022:   (तुला साप्ताहिक राशिफल 05 सितंबर से 11 सितंबर 2022): इस सप्ताह सेहत के नज़रिये से परिस्थितियां पूरी तरह आपके पक्ष में दिखाई देंगी जिससे आप एक बेहतर स्वास्थ्य का आनंद लेकर प्रसन्नचित्त हो सकेंगे। साथ ही, इस दौरान चंद्रमा के चौथे भाव में गोचर करने के कारण इस राशि के बुजुर्ग जातकों को घुटनों और हाथों से जुड़ी परेशानियों से निजात मिलेगी । यदि धन का एक बड़ा हिस्सा लम्बे समय से मुआवज़े और कर्ज़ आदि के रूप में कही अटका हुआ था तो, इस सप्ताह आख़िरकार आपको वो धन मिल जाएगा क्योंकि इस समय कई शुभ ग्रहों की स्थिति व दृष्टि आपकी राशि के कई जातकों को धन लाभ होने के योग बना रही है। 

परिवार के सदस्यों के साथ, आप इस सप्ताह कुछ आराम के पल बिता सकेंगे। इस दौरान आपको अपने माता-पिता से किसी पुराने परिचितों से मिलने-जुलने या उनके बारे में कुछ नया व महत्वपूर्ण सुनने का अवसर मिलेगा। इस सप्ताह आपको अपने वरिष्ठ अधिकारी से सीधे तौर पर बातचीत करने, और अपने सारे सवालों के जवाब ढूढ़ने का अवसर मिलेगा जिससे आपको इस बात का पता भी लग सकता है कि आखिर आपके बॉस आपसे इतने रूखेपन से क्यों बात करते हैं। 

Libra Weekly Horoscope

Image Source : INDIA TV
Libra Weekly Horoscope

जैसे ही आपको इसके पीछे की असल वजह पता चलेगी, आपके मन को काफी हद तक तसल्ली मिलेगी। लेकिन, इस दौरान आपको किसी से भी बात करते समय अपने शब्दों का इस्तेमाल बेहद सोच-समझकर करना होगा क्योंकि प्रथम भाव में चंद्रमा और केतु की युति हो रही है। इस सप्ताह कई छात्र अपने करियर के चयन को लेकर कुछ असमंजस की स्थिति महसूस कर सकते हैं जिसके कारण उनका दिल और दिमाग घरवालों के सुझाव से बिल्कुल विपरीत दिशा में जाता दिखाई देगा।

ऐसे में उनका दिल जो कहता है, उनके लिए उसी क्षेत्र में आगे बढ़ना, इस समय उचित रहेगा। इसलिए इस सप्ताह इधर-उधर की बातों से हटकर अपने दिमाग और दिल को अपने करियर का सही चयन करने में इस्तेमाल करते हुए अपने लिए कोई उचित निर्णय लें। 

उपाय: प्रतिदिन भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी की पूजा करें।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

ये भी पढ़े

  1. Sagittarius Weekly Horoscope 05 Sep - 11 Sep 2022: धनु राशि वालों को मिलेगा अचानक लाभ, मां लक्ष्मी की कृपा से बरसेगा धन

  2. Vastu Tips: भूलकर भी घर में ना लगाएं ये पौधे, छिन जाएगा सुख-चैन, रूठकर चली जाएंगी मां लक्ष्मी

  3. Vastu Tips: अपने घर में लगाएं ये खास पौधे, बीमारियां रहेंगी दूर, खूब आएगी संपन्नता

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement