Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Tula Weekly Horoscope 21-27 November 2022: तुला राशि वाले इस हफ्ते जल्दबाजी बिल्कुल भी न करें

Libra Weekly Horoscope 21-27 November 2022 तुला साप्ताहिक राशिफल 21-27 नवंबर 2022: आइए जानते हैं तुला राशि का साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sushma Kumari Published on: November 21, 2022 23:54 IST
तुला साप्ताहिक राशिफल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तुला साप्ताहिक राशिफल

Libra Weekly Horoscope 21-27 November 2022 तुला साप्ताहिक राशिफल 21-27 नवंबर 2022:  इस सप्ताह की शुरुआत सेहत के लिहाज़ से अच्छे नोट पर होगी। क्योंकि शुरुआत में ही चन्द्रमा की शुभ दृष्टि छठे भाव पर होने से आपके स्वास्थ्य में इस दौरान सकारात्मक बदलाव आएँगे। जिसके परिणामस्वरूप, आप इस समय जिम भी ज्वाइन करने का फैसला ले सकते हैं। साथ ही चन्द्रमा का द्वादश भाव से होकर प्रथम भाव में और फिर द्वितीय भाव में गोचर करना धन पक्ष के लिहाज़ से उत्तम सिद्ध होगा। ऐसे में कोई भी आर्थिक फ़ैसला लेने में आपको पूर्व में जो परेशानी आ रही थी, वो इस समय पूरी तरह से दूर होने की संभावना है। जिसकी मदद से आप निवेश से जुड़ा, कोई भी फैसला लेने में सक्षम होंगे और संभव है कि इससे आपको धन की प्राप्ति भी होगी।

 घर-परिवार में यदि बड़े-बुज़ुर्ग हैं तो, इस सप्ताह उनकी बेजा मांगे और उनका ज़रूरत से ज्यादा आप से अपेक्षा रखना, आपको परेशान कर सकता है। जिसके कारण आपका निजी जीवन तो तनावपूर्ण रहेगा ही, साथ ही इसका नकारात्मक असर आपके कार्यक्षेत्र को भी बाधित कर सकता है। इस सप्ताह चतुर्थ भाव में मार्गी शनि की सप्तम दृष्टि दशम भाव पर होगी, जिसके कारण व्यापारी जातकों को बिना गहराई से समझे-बूझे और सही से पढ़ें, किसी भी व्यावसायिक/क़ानूनी दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर करने से बचना होगा। अन्यथा आप खुद को किसी बड़ी मुसीबत में फंसा सकते हैं। 

इसलिए जल्दबाज़ी में आकर, दस्तावेज़ों के प्रति लापरवाही न बरतें। इस हफ्ते कई छात्रों को अपने कुछ विषयों को समझने में परेशानी महसूस होगी, परंतु बावजूद इसके वो इनसे निजात पाते हुए इसमें भी सफलता अर्जित करने में कामयाब होंगे। ऐसे में इस दौरान उन्हें निरंतर प्रयास करने और अपने लक्ष्य के प्रति सजग रहने की आवश्यकता होगी।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

ये भी पढ़ें - 

Vastu Tips: भूलकर भी इस दिशा में न बनवाएं घर की खिड़की, वरना जिंदगी भर का होगा पछतावा

Hindu Temples: इस मंदिर में हनुमान जी के साथ विराजमान है एक स्त्री की प्रतिमा, जानें प्रसिद्ध मंदिरों के बारे में

Vastu Tips: अगर शरीर में रहती है तकलीफ तो आज ही करें दिशा की वास्तु में सुधार

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement