Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Love Horoscope 17th November 2022: लव लाइफ में खो गया है स्पार्क? राशि के अनुसार करें ये उपाय

Love Horoscope 17th November 2022: जाने-माने ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए राशि के अनुसार आपकी लव लाइफ के लिए 17 नवंबर का दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से आप अपनी लव लाइफ में स्पार्क ला सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: November 16, 2022 9:54 IST
Love Horoscope 17th November 2022- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Love Horoscope 17th November 2022

Love Horoscope 17th November 2022: आने वाला दिन आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों के जवाब दे रहे हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला।

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि अगर आप अपने प्रिय के साथ कुछ अच्छा समय बिताना चाहते हैं तो आज का दिन उपयुक्त है। एक शानदार रेस्टोरेंट में रोमांटिक कैंडललाइट डिनर के लिए जाएं या अपने घर में ही हल्का संगीत बजाकर, सुगंधित आदि का उपयोग करके मोहक या रोमांटिक माहौल बनाएं।

भाग्यशाली रंग :  जामुनी 

भाग्यशाली अंक : 5

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको इस बात का आभास होगा कि आपके रिश्ते के मोर्चे पर कुछ होने वाला है। ये वाइब्स सही हैं क्योंकि आपके और आपके संभावित साथी के बीच प्यार पनपेगा, लेकिन प्रतिबद्धता पर कूदने से पहले आपको सावधान रहना चाहिए। इस रिश्ते को कुछ समय दें, यही हमारी सलाह है।

भाग्यशाली रंग :  सुनहरा
भाग्यशाली अंक : 14

Utpanna Ekadashi 2022: उत्पन्ना एकादशी की पूजा से मिलेगा संतान सुख, जानें पूजा विधि, मंत्र और शुभ मुहूर्त

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपका जुनून आज आपके साथी को आश्चर्यचकित कर देगा और आप अपने रिश्ते को बढ़ावा देने के लिए अपनी रचनात्मक शक्ति और कल्पना का उपयोग करेंगे। हालांकि आज अपने जोशीले प्रयासों से अति काम न करें अन्यथा कुछ कार्य आपत्तिजनक हो सकते हैं।

भाग्यशाली रंग :  काला 
भाग्यशाली अंक : 9

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि यदि आप अपने मौजूदा रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाना चाहते हैं, तो आपको बहुत सी बातचीत करनी होगी, और यह सही होनी चाहिए। अतीत के मुद्दों पर मत रोइए क्योंकि इसका कोई मतलब नहीं होगा; आपको मौजूदा चल रही समस्याओं को ठीक करने पर ध्यान देना चाहिए।

भाग्यशाली रंग :  सफेद
भाग्यशाली अंक : 8

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने किसी करीबी से दिल की बात कहेंगे और अपनी भावनाओं के बारे में बात करेंगे। आपका गुस्सा आपके दृष्टिकोण के अनुसार सही हो सकता है, लेकिन यदि आप अपने जीवन में नकारात्मकता पर ध्यान देना जारी रखते हैं, तो आप मामले को और खराब कर सकते हैं। जीवन छोटा है, उसी का आनंद लेने पर ध्यान दें।

भाग्यशाली रंग : लाल
भाग्यशाली अंक : 1

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपकी संचार शैली आज अच्छी होनी चाहिए यदि आप किसी रोमांटिक मुलाकात में शामिल होना चाहते हैं तो आपके शब्दों का चयन एकदम सही होना चाहिए। अवसर के अनुसार पोशाक पहने और अपने ऊपर एक अच्छा इत्र लगाएं। कुछ भी दिखावा न करें। ज्यादा सुनना किसी के भी दिल में उतरने की जादुई तरकीब है।

भाग्यशाली रंग : नीला 
भाग्यशाली अंक : 3

Somwar Upay: सोमवार के दिन इन उपायों को करने से भोलेनाथ होंगे प्रसन्न, नहीं रहेगी धन की कमी

तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि जिस व्यक्ति से आप काफी समय से बात करना चाह रहे थे, उससे बात करने का मौका मिलेगा। उत्तेजित न हों क्योंकि पहला अच्छा प्रभाव छोड़ना आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है इसलिए अपने संचार में बहुत सूक्ष्म रहें और सीधे अत्यधिक व्यक्तिगत प्रश्नों पर न जाएँ।

भाग्यशाली रंग :  हरा
भाग्यशाली अंक : 7

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप बात करना पसंद करते हैं, और यह एक अच्छी आदत है, और आज ऐसी ही एक बातचीत के दौरान, आप तुरंत रिश्ते में अच्छा महसूस कर सकते हैं, और यह एक अच्छा संकेत है। आप भावनाओं का पता लगाना शुरू कर देंगे और उन्हें व्यक्त करते समय बहुत ईमानदार होंगे और यह दूसरे व्यक्ति के लिए बहुत आकर्षक होगा।

भाग्यशाली रंग :  पीला
भाग्यशाली अंक : 11

Shaniwar Mantra: शनिवार के दिन इन मंत्रों का जाप करने से बरसेगी शनिदेव की कृपा, दिलाएंगे सभी कष्टों से मुक्ति

धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने आप को एक आकर्षक स्थिति में पाएंगे जब आप अचानक किसी अजनबी से रूबरू हो सकते हैं और यह मुलाकात पहली नजर का प्यार हो सकता है। जब आप दोबारा मिलेंगे, तो आपसी हितों और ज्ञान का आदान-प्रदान प्यार को और प्रज्वलित करेगा। इस नए मिले रिश्ते का आनंद लें।

भाग्यशाली रंग : नारंगी
भाग्यशाली अंक : 15

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि कलह किसी भी रिश्ते के लिए बहुत खराब होती है और आज आपको इनसे बचना चाहिए। तुच्छ मुद्दे पर आक्रामक चर्चा करना बहुत आसान है, लेकिन यह आपके रिश्तों में जोश को कम कर सकता है। आज माफ करना और भूल जाना सीखें, और सब कुछ सामान्य हो जाएगा।

भाग्यशाली रंग : गुलाबी
भाग्यशाली अंक : 13

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने साथी के प्रति अपनी भावनाओं का इजहार करते समय बहुत ईमानदार रहेंगे। आप दोनों के बीच विविध विषय पर कुछ अच्छी बातचीत होगी जो आपके दिन को खास बनायेगी । अपने पुराने दोस्तों से मिलने और अच्छे पुराने समय को याद करने के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा।

भाग्यशाली रंग :  बैंगनी
भाग्यशाली अंक : 4

Vastu Tips: घर में एरोवाना मछली रखने से दूर होगी दरिद्रता, बुरी शक्तियां छोड़ेंगी पीछा

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज अपने प्रति और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के तरीके के प्रति ईमानदार रहें। अपने प्रियजन के साथ बिताने, जल्दी छुट्टी लेने या घर से काम करने का विकल्प चुनने और अपने प्रिय के साथ पूल के किनारे एक अच्छे रोमांटिक शाम के खाने की योजना बनाने के लिए यह एक अच्छा दिन है।

भाग्यशाली रंग : भूरा
भाग्यशाली अंक : 6
श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement