Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Love Weekly Horoscope 19th to 25th June 2023: दांपत्य और प्रेम जीवन के लिए कैसा रहेगा सभी 12 राशियों का यह सप्ताह? यहां जानें

Love Weekly Horoscope 19th to 25th June 2023: नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए यह सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: June 18, 2023 15:00 IST
Love Weekly Horoscope 19th to 25th June 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Love Weekly Horoscope 19th to 25th June 2023

Love Weekly Horoscope 19th to 25th June 2023: नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव राशिफल।

मेष

मेष राशि का साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि अविवाहित मेष राशि के लोग खुद को किसी ऐसे नए व्यक्ति के प्रति आकर्षित पा सकते हैं जो उन्हें उत्तेजित और साजिश करता है। इन नई संभावनाओं को अपनाएं, लेकिन एक ठोस आधार सुनिश्चित करने के लिए अपना समय लें।

वृषभ

वृषभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि एकल वृषभ व्यक्ति संभावित भागीदारों को आकर्षित कर सकते हैं जो उनकी वफादारी और स्थिरता की सराहना करते हैं। यह भरोसे की नींव पर बने एक आशाजनक रोमांस को जन्म दे सकता है।

मिथुन

अपने भावनात्मक जुड़ाव को गहरा करने और अपने बीच के बंधन को मजबूत करने के लिए यह एक अच्छा समय है। मिथुन साप्ताहिक प्रेम राशिफल से पता चलता है कि एकल जेमिनी के लिए, सितारे संभावित नए रोमांटिक मुठभेड़ों का संकेत देते हैं।

कर्क

 कर्क राशि का साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि अविवाहित कर्क राशि वालों के लिए सितारे संभावित नए रोमांटिक मुलाक़ात के संकेत दे रहे हैं। अप्रत्याशित कनेक्शन के लिए खुले रहें और सामूहीकरण करने के अवसरों को अपनाएं।

सिंह

आप आत्मविश्वास और आकर्षण बिखेरते हैं, जिससे आप दूसरों के लिए अप्रतिरोध्य हो जाते हैं। सिंह राशिफल साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि आप खुलकर और जोश के साथ अपने प्यार का इजहार करें, क्योंकि आपकी बातों और हाव-भाव का गहरा असर होगा।

कन्या

संचार इस समय महत्वपूर्ण है, इसलिए अपनी भावनाओं को खुलकर और ईमानदारी से व्यक्त करें। कन्या राशि का साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि यदि आप अविवाहित हैं, तो नई रोमांटिक संभावनाओं के लिए द्वार खुले रहें। आप किसी ऐसे व्यक्ति के प्रति आकर्षित हो सकते हैं जो आपके मूल्यों और रूचियों को साझा करता है।

तुला

तुला साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि अविवाहित तुला राशि वालों के लिए, यह किसी विशेष से मिलने का एक उपयुक्त समय है। सामाजिक कार्यक्रम, सभाएं या ऑनलाइन प्लेटफॉर्म आपको संभावित प्रेम रुचियों से परिचित करा सकते हैं।

वृश्चिक

वृश्चिक साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि अविवाहित वृश्चिक राशि के लोग खुद को चुंबकीय और गूढ़ व्यक्तियों की ओर आकर्षित पा सकते हैं। आपके आकर्षण और तीव्रता से संभावित प्रेम रुचियों को आकर्षित करने की संभावना है। नए संपर्कों के लिए खुले रहें और अपने अंतर्ज्ञान को आपका मार्गदर्शन करने दें।

धनु

दिमाग खुला रखें और खुद को नए प्यार के जादू से बह जाने दें। धनु साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि प्रतिबद्ध रिश्तों में रहने वालों के लिए, यह नवीनीकरण और पुन: जुड़ने का समय है। अपनी इच्छाओं और सपनों को व्यक्त करते हुए, अपने साथी के साथ खुलकर संवाद करने के लिए समय निकालें।

मकर

मकर साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि यह सप्ताह अविवाहित मकर राशि के जातकों के लिए नए संबंधों की संभावना रखता है। अप्रत्याशित मुठभेड़ों के लिए खुले रहें और अपने आप को संभावनाओं का पता लगाने दें।

कुंभ 

कुंभ राशि का साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि आप अपने अनूठे गुणों को अपनाएं और अपने सच्चे स्व को चमकने दें, क्योंकि प्रामाणिकता आपके जीवन में सही तरह के प्यार को आकर्षित करेगी। अपने साथी के प्रति खुलकर बात करें और अपनी गहरी इच्छाओं और सपनों को व्यक्त करें।

मीन 

सिंगल मीन राशि वाले खुद को किसी दिलचस्प और आकर्षक व्यक्ति की ओर आकर्षित पा सकते हैं। अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करें और अपने आप को नई संभावनाओं के लिए खुला रहने दें। विश्वास की छलांग लगाने और संभावित प्रेम रुचि का पीछा करने के लिए यह एक अनुकूल समय है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Horoscope: आर्थिक, बिजनेस, लव, हेल्थ और करियर के लिहाज से इन 4 राशियों की होगी चांदी, जानिए अपनी राशि का हाल

मेहंदीपुर बालाजी का प्रसाद घर क्यों नहीं लाया जाता है? यहां जाने से पहले जान लीजिए मंदिर से जुड़े जरूरी नियम

अचानक रात में 3 बजे नींद खुलना किस बात का देता है संकेत? छिपा होता है गहरा दैवीय रहस्य

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement