Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope: इस हफ्ते इन राशि वालों के जीवन में होगी किसी खास की एंट्री, खुशियों से भरा रहेगा सप्ताह

Love Weekly Horoscope 27th March to 2nd April 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: March 25, 2023 18:58 IST
Love Weekly Horoscope 27th March to 2nd April 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Love Weekly Horoscope 27th March to 2nd April 2023

Love Weekly Horoscope 27th March to 2nd April 2023: नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव राशिफल।

मेष राशि

इस सप्ताह आपके जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। ऐसा समय आएगा जब नकारात्मकता आपको उदास महसूस कराएगी। हालांकि, यह ज्यादा समय तक नहीं रहेगा और आप समस्याओं से तुरंत निपटने में सफल रहेंगे। कैसी भी परिस्थिति हो, जीवन में अपना आत्मविश्वास बनाए रखें।

वृष राशि

 पार्टनर के साथ आपके संबंध काफी सकारात्मक रहेंगे। साथ में क्वालिटी टाइम बिताएं, एक-दूसरे के लिए रहें और अपने रिश्ते का ख्याल रखें। अभी कुछ समय तक यह आपके लिए संवेदनशील मुद्दा बना रहेगा।

मिथुन राशि

पार्टनर के साथ आपके रिश्ते में बहुत जल्द सकारात्मक बदलाव आने के आसार हैं। साथ में बार-बार बाहर घूमने की योजना बनाएं ताकि आप अपने बंधन को मजबूत कर सकें और एक खुशहाल युगल बने रहें।

कर्क राशि

आपका जीवनसाथी एक प्यार करने वाला इंसान होगा जो आपका ख़याल रखेगा। सुनिश्चित करें कि आप रहस्य और संवेदनशील बातें साझा करते हैं। इससे आपका रिश्ता और भी करीब आ सकता है। अपने रिश्ते में संवेदनशील मुद्दों का ध्यान रखना आपकी ज़िम्मेदारी है।

सिंह  राशि

पार्टनर के साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे, इसलिए चिंता करने की कोई बात नहीं है। यह सप्ताह प्रेम और सौभाग्य का रहेगा। अपने साथी के लिए कुछ बढ़िया योजना बनाकर इस सप्ताह को यादगार बनाएं।

कन्या राशि

आपकी लव लाइफ काफी अच्छी रहेगी और आप लगातार अच्छी बातचीत का आनंद भी उठाएंगे। इससे निश्चित रूप से आपके रोमांस पर सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है। आपका साथी आपका ख़याल रखेगा और हर दिन को ख़ास बनाएगा। तो, आप अपने आप को भाग्यशाली मान सकते हैं कि आपके जीवन में ऐसा कोई विशेष व्यक्ति है।

तुला राशि

अगर आप अपने पार्टनर के साथ संबंध अच्छे रखना चाहते हैं तो उसे बनाए रखने की कोशिश करें। आपका साथी आपका ख्याल रखेगा और सुनिश्चित करेगा कि आप विशेष महसूस करें।

वृश्चिक राशि

आपका जीवन साथी एक प्यार करने वाला व्यक्ति होगा जो आपके सभी प्रयासों में आपका ख्याल रखेगा। जीवन के प्रति आशावादी रहें और अपनी चिंताओं को अपने साथी के साथ साझा करें।

धनु  राशि

पार्टनर के साथ आपके रिश्ते काफी हद तक सुधर सकते हैं। यदि आप कुछ समय से गंभीर रिश्ते में हैं, तो विवाह की संभावनाओं पर विचार करना एक अच्छा विचार है। आगे के अच्छे वैवाहिक जीवन के लिए आपको भी सबसे पहले अपने साथी के साथ दोस्ताना संबंध बनाने की जरूरत है।

मकर राशि

पार्टनर के साथ आपके रिश्ते बेहतर होने वाले हैं। विवाह की संभावनाओं के बारे में सोचने के लिए भी यह एक अच्छा समय है। अगर आपकी शादी को काफी समय हो गया है तो बेहतर होगा आप अपनी सभी समस्याओं के समाधान के लिए अपने पार्टनर से बात करें।

कुंभ राशि

आपको अपने पार्टनर के साथ भी अपने रिश्ते मजबूत करने की जरूरत है। तभी आपका वैवाहिक जीवन शांतिपूर्ण और खुशहाल रहेगा। इसके अलावा आपको यह भी समझने की जरूरत है कि शांतिपूर्ण जीवन जीने के लिए आपको अपने साथी के साथ एक अच्छी बॉन्डिंग बनानी होगी।

मीन राशि

आपका पार्टनर क्या कहना चाह रहा है, इसे समझने की कोशिश करें। यदि आप भावनाओं को महसूस कर सकते हैं, तो यह आपके जीवन को आसान और आपके रिश्ते को मजबूत बना देगा। अब बेहतर संवाद करने का समय है क्योंकि संचार सबसे आवश्यक कुंजी है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Weekly Finance Horoscope: इस हफ्ते इन 3 राशियों को होगा छप्परफाड़ धन लाभ, सैलरी बढ़ने के भी हैं योग

Weekly Horoscope: अगले 7 दिनों तक इन 6 राशियों की रहेगी बल्ले-बल्ले, खूब मिलेगा मान-सम्मान, जानें अपना हाल 

 

 

 

 

 

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement