Monday, May 06, 2024
Advertisement

Weekly Finance Horoscope: इस हफ्ते इन 3 राशियों को होगा छप्परफाड़ धन लाभ, सैलरी बढ़ने के भी हैं योग

Weekly Finance Horoscope 27th March to 2nd April 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी आर्थिक स्थिति कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: March 25, 2023 15:57 IST
Weekly Finance Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Finance Horoscope

Weekly Finance Horoscope 27th March to 2nd April 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी आर्थिक स्थिति कैसी रहेगी? जानिए आर्थिक साप्ताहिक राशिफल।

मेष राशि

आपकी आर्थिक स्थिति में भी काफी सुधार हो सकता है। आपका साथी आपको सही रास्ता दिखा सकता है इसलिए जरूरत पड़ने पर सलाह लेने की कोशिश करें।

वृष राशि

इस समय यदि आप एक स्थिर जीवन पाने के लिए अपने वित्त को नियंत्रित करते हैं तो यह आपकी मदद कर सकता है। आप बेवजह खर्च कर सकते हैं और आपका पैसा भी खत्म हो सकता है। स्थिति में सुधार के लिए अपनी आर्थिक स्थिति पर नज़र रखें।

मिथुन राशि

आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी, जो नए निवेश के लिए भी अच्छा है। अपनी वित्तीय संभावनाओं को लेकर धोखाधड़ी का शिकार होने से बचें।

कर्क राशि

आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी और आप किसी लाभदायक चीज में निवेश भी कर सकते हैं। आपको शानदार रिटर्न मिलेगा जो आपके जीवन को हमेशा के लिए बदल सकता है। अपनी कमाई को फालतू में खर्च करने के बजाय बचत करना सीखें।

सिंह राशि

आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी और आप किसी तरह के बदलाव में निवेश भी कर सकते हैं। अपनी प्रतिभा और स्वभाव से दूसरे लोगों को प्रभावित करने का प्रयास करें।

कन्या राशि

जीवन में आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी, लेकिन जितना हो सके आपको अपने पैसे बचाने की जरूरत है। इससे आप अपने परिवार के आगे एक स्थिर भविष्य का निर्माण कर पाएंगे। अपने परिवार के प्रत्येक सदस्य की देखभाल करना आपकी जिम्मेदारी है, इसलिए जीवन में रणनीतिक बनने का प्रयास करें।

तुला राशि

आपके वित्त में सुधार होगा और नए निवेश के लिए भी यह एक अच्छा समय है। आपको आगे एक स्थिर भविष्य के लिए अपनी आय को बचाने की भी आवश्यकता है। सुनिश्चित करें कि आप अपने वित्त का स्मार्ट तरीके से ध्यान रखें। अन्यथा, आप अभी के लिए अपनी बचत नहीं बढ़ा पाएंगे।

वृश्चिक राशि

नया निवेश करना भी अच्छा है, लेकिन जितना हो सके आपको बचत करनी चाहिए। निकट भविष्य में अप्रत्याशित परिस्थितियों से निपटने के लिए आपके पास पर्याप्त बचत होनी चाहिए। इसके अलावा आप जल्द ही नए घर में भी निवेश कर सकते हैं।

धनु राशि

आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी और आप किसी लाभदायक चीज़ में निवेश भी कर सकते हैं। यह एक अच्छा समय है जब आपको विरासत से भी लाभ मिल सकता है। आगे के स्थिर भविष्य के लिए अपनी आमदनी बचाने की कोशिश करें। इसके साथ ही, आपके पास किसी भी समय प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करने की स्थिति में अपने वित्त के संबंध में एक बैकअप योजना भी होनी चाहिए।

मकर राशि

आपको अपने जीवन में धन के मूल्य को समझना होगा। इस सप्ताह आपकी बचत को बढ़ाने के लिए आपके परिवार को भी आपके सहयोग की आवश्यकता है।

कुंभ राशि

आपकी आर्थिक स्थिति अनियमित रहने वाली है। आप अपनी आय से महत्वपूर्ण बचत नहीं कर पाएंगे, इसलिए अपने परिवार को पैसे की कीमत समझाने की कोशिश करें। यह नया निवेश करने का अच्छा समय नहीं है क्योंकि निकट भविष्य में आपको भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। अपने आर्थिक विवादों को बेहतर तरीके से निपटाने का समय आ गया है।

मीन  राशि

आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी और आप महत्वपूर्ण निवेश भी कर सकते हैं। जल्द अच्छा मुनाफा हो सकता है। यदि आप एक व्यापारी हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने निवेशकों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखें। इस तरह आप लंबे समय में बड़े पैमाने पर वित्तीय लाभ प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

Weekly Horoscope: अगले 7 दिनों तक इन 6 राशियों की रहेगी बल्ले-बल्ले, खूब मिलेगा मान-सम्मान, जानें अपना हाल 

Ram Navami 2023: राम नवमी पर करें रामचरितमानस की इन 7 चौपाइयों का पाठ, रघुनंदन पूरा करेंगे हर काज

लाल और गुलाबी गालों वालों का ऐसा होता है स्वभाव, कला के क्षेत्र में कमाते हैं खूब नाम 

 

 

 

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement