Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope: अगले 7 दिनों तक इन 6 राशियों की रहेगी बल्ले-बल्ले, खूब मिलेगा मान-सम्मान, जानें अपना हाल

Weekly Horoscope 27th March to 2nd April 2023: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Updated on: March 25, 2023 13:23 IST
Weekly Horoscope 27th March to 2nd April 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope 27th March to 2nd April 2023

Weekly Horoscope 27th March to 2nd April 2023: यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी इन सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से।

मेष साप्ताहिक राशिफल (Mesh Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप अद्भुत समय का आनंद लेंगे। अगर आप अपने निजी और पेशेवर जीवन को बेहतर तरीके से व्यवस्थित करेंगे तो यह आपके लिए फायदेमंद रहेगा। इससे आप बड़े पैमाने पर सफलता हासिल कर पाएंगे।

 वृष साप्ताहिक राशिफल (Vrishabha Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। यह सलाह दी जाती है कि आप अपने वित्त का सर्वोत्तम संभव तरीके से ध्यान रखें। इतना ही नहीं, आपको अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी को भी बेहतर तरीके से मैनेज करने की जरूरत है। 

मिथुन साप्ताहिक राशिफल (Mithun Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए बहुत अच्छा समय रहेगा। आप अपने काम के साथ-साथ अपने परिवार को भी महत्वपूर्ण तरीके से संतुलित करने में सक्षम होंगे। इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा, जो आपको लंबे समय में सफल होने में मदद करेगा।

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Kark Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए संतोषजनक रहेगा। सितारे आपके पक्ष में हैं इसलिए इस दौरान जोखिम उठाने की कोशिश करें। यह आपके जीवन को सकारात्मक रूप से प्रभावित करेगा।

सिंह साप्ताहिक राशिफल (Singh Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए उत्तम रहेगा। आप खुद को प्रभावित करने में सक्षम होंगे, जो इस समय आपके लिए सबसे ज्यादा मायने रखता है। सुनिश्चित करें कि आप हर ज़रूरत तक पहुँचें ताकि आपको आध्यात्मिक संतुष्टि मिल सके।

कन्या साप्ताहिक राशिफल (Kanya Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में एक महत्वपूर्ण संतुलन बनाने में सक्षम होंगे। इतना ही नहीं, आपको आध्यात्मिक संतुष्टि भी मिलेगी, जो आपको एक परिपक्व इंसान बनाएगी।

तुला साप्ताहिक राशिफल (Tula Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए थोड़ा कठिन रहेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि आपको अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को बेहतर तरीके से संतुलित करने के लिए मदद की आवश्यकता होगी।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल (Vrishchika Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए कठिन हो सकता है। लंबे समय में सफलता प्राप्त करने के लिए अपने जीवन को ठीक से व्यवस्थित करें। यदि आप इस समय आलस्य का कार्य करते हैं तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है।

धनु साप्ताहिक राशिफल (Dhanu Saptahik Rashifal)

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए आनंदमय रहेगा। आप जीवन में आध्यात्मिक संतुष्टि के साथ-साथ सफलता की नई ऊंचाइयों को छू सकेंगे। आप लंबे समय से इसकी प्रतीक्षा कर रहे थे, और अब आपके चमकने का समय है।

मकर साप्ताहिक राशिफल (Makar Saptahik Rashifal)

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए बहुत अच्छा रहेगा। आप अपने जीवन में महत्वपूर्ण तरीके से सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं। यह आपके आत्मविश्वास को बेहतर तरीके से बढ़ावा देगा। सुनिश्चित करें कि आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताते हैं।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल (Kumbh Saptahik Rashifal)

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए कुछ खास अच्छा नहीं रहेगा। आप अपनी जरूरतों को पूरा करने में सक्षम नहीं होंगे और इसलिए आप निराश और क्रोधित महसूस कर सकते हैं।

मीन साप्ताहिक राशिफल (Meen Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आपके पास कई अवसर होंगे जब आप जीवन में उल्लेखनीय रूप से सफल हो सकते हैं। उनका हर संभव उपयोग करने का प्रयास करें।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

Ram Navami 2023: राम नवमी पर करें रामचरितमानस की इन 7 चौपाइयों का पाठ, रघुनंदन पूरा करेंगे हर काज

लाल और गुलाबी गालों वालों का ऐसा होता है स्वभाव, कला के क्षेत्र में कमाते हैं खूब नाम 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement